scriptमौसम विभाग की बड़ी चेतावनी, अगले 24 घंटे में इन दो राज्यों में कहर बरपाएगी भारी बारिश | Tamil Nadu and Puducherry likely to receive heavy rains in next 24 hour | Patrika News

मौसम विभाग की बड़ी चेतावनी, अगले 24 घंटे में इन दो राज्यों में कहर बरपाएगी भारी बारिश

Published: Nov 20, 2018 06:57:10 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

बंगाल की खाड़ी में कम होते दबाव की वजह से तमिलनाडु और पुडुचेरी के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश हो सकती है।

Rain

Rain

चेन्नई। देश के कई राज्यों में मौसम के बदलते तेवर ने सभी को चौंका दिया है, जहां एक तरफ पहाड़ों में समय से पहले ही कड़ाके की ठंड ने दस्तक दे दी है तो वहीं मैदानी इलाकों में सुबह-शाम शीतलहर लोगों को परेशान कर रही है। इस बीच मंगलवार को मौसम विभाग ने एक बड़ा अलर्ट तमिलनाडु और पुडुचेरी के लिए जारी कर दिया है। दरअसल, मौसम विभाग ने दोनों ही राज्यों में अगले 24 घंटे भारी होने की चेतावनी जारी की है।

तमिलनाडु और पुडुचेरी में भारी बारिश की चेतावनी

मौसम विभाग के मुताबिक, बंगाल की खाड़ी में कम होते दबाव की वजह से तमिलनाडु और पुडुचेरी के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बंगाल की खाड़ी के दक्षिण-पश्चिम में कम होते दबाव की वजह से बारिश के बादल तमिलनाडु और पुडुचेरी की तरफ बढ़ रहे हैं।

मीडिया से बात करते हुए मौसम विभाग के उप महानिदेशक एस बलचंद्रन ने कहा कि तमिलनाडु और पुडुचेरी के ज्यादातर इलाकों में भारी बारिश होगी तो वहीं कुछ इलाको में हल्की-फुल्की बारिश की संभावना है।

मौसम विभाग ने कांचीपुरम, पुडुचेरी, विल्लुपुरम, कुड्डालोर, तिरुवन्नमलाई, नागपट्टिनम, कराइकल और एरियालुर में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। आपको बता दें कि चक्रवात गाजा को लेकर तमिलनाडु में पहले से ही चेतावनी जारी की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो