scriptतेज-ऐश्वर्या तलाक मामला: टल गई सुनवाई, अचानक जज का हो गया तबादला | tej aishwarya divorce case trail postpond | Patrika News

तेज-ऐश्वर्या तलाक मामला: टल गई सुनवाई, अचानक जज का हो गया तबादला

locationनई दिल्लीPublished: Jan 08, 2019 12:53:38 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

तेज प्रताप-ऐश्वर्या राय तलाक मामले की सुनवाई टल गई।

तेज-ऐश्वर्या (फाइल फोटो)

तेज-ऐश्वर्या (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। लालू परिवार में मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रहा है। तेज प्रताप-ऐश्वर्या राय तलाक मामले पर मंगलवार को सुनवाई होनी थी। लेकिन, यह सुनवाई अचानक टल गई। दरअसल, फैमिली कोर्ट के जज का अचानक तबादला हो गया है। वहीं, नई नए जज की नियुक्ति को लेकर अब तक कोई खबर नहीं आई है।
खगड़िया हुआ जज का ट्रांसफर

जानकारी के मुताबिक, तेज प्रताप-ऐश्वर्या तलाक मामले की सुनवाई पटना के फैमिली कोर्ट के जज उमाशंकर द्विवेदी कर रहे थे। लेकिन, सुनवाई से पहले उनका तबादला खगड़िया कर दिया गया है। वहीं, उनकी जगह गया के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश कृष्ण बिहारी पांडेय को पटना के परिवार न्यायालय में प्रधान न्यायाधीश नियुक्त किया गया है। लेकिन, अब तक उन्होंने चार्ज नहीं संभाला है। लिहाजा, केस की सुनवाई टल गई है। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि इस केस की अगली सुनवाई कब होगी।
नहीं बन सकी बात

गौरतलब है कि इससे पहले जज उमाशंकर ने इस केस की सुनवाई करते हुए आठ जनवरी की तारीख तय की थी। इस बाबत ऐश्वर्या राय ? को कोर्ट में हाजिर होने के लिए नोटिस जारी किया गया था। कयास लगाया जा रहा था कि कोर्ट में आज दोनों की मुलाकात हो सकेगी। लेकिन, अचानक सुनवाई टल गई। यहां आपको बता दें कि तेज प्रताप तलाक लेने के फैसले पर अडिग हैं। उन्होंने साफ कह दिया है कि वो अब ऐश्वर्या राय के साथ नहीं रह सकते हैं। हालांकि, परिवार ने तेज प्रताप को मनाने की पूरी कोशिश की लेकिन वह नहीं माने। हाल ही में तेज प्रताप ने यह भी कहा था कि उनकी मां राबड़ी देवी भी अब उनके साथ हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो