लालू फैमिली ड्रामा: राबड़ी ने ऐश्वर्या का सामान भिजवाया, चंद्रिका राय ने किया यह काम

  • लालू प्रसाद यादव ( Lalu Prasad Yadav ) के परिवार में फिर से बवाल शुरू
  • राबड़ी देवी (Rabari Devi ) ने बहू ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai ) के सारे सामान भिजवाए

नई दिल्ली। आरजेडी ( RJD ) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ( lalu prasad yadav ) के परिवार में फैमिली ड्रामा एक बार फिर से शुरू हो गया है। अचानक राबड़ी देवी ( rabri devi ) ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai ) के सारे सामान को उसके पिता चंद्रिका राय के घर भिजवा दिया है। हालांकि, चंद्रिका राय ने सामान लेने से इनकार कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, राबड़ी आवास से 2 पिकअप वैन से कपड़े से लेकर फर्नीचर और इलेक्ट्रॉनिक्स सामान भिजवाया गया था। चंद्रिका राय के आवास के बाहर गाडियां खड़ी है। तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय ने शास्त्रीनगर पुलिस को बुलवाया है और पुलिस को सामान जब्त करने का अनुरोध किया है। वहीं, चंद्रिका राय के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हालांकि, लालू परिवार का कहना है कि ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय की मांग पर ही उसका सामान भिजवाया गया था। बताया जा रहा है कि पूर्णिमा राय ने महिला हेल्पलाइन के जरिए ऐश्वर्या का सामान राबड़ी देवी से मांगा था।

गौरतलब है कि ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी, मीसा और तेजप्रताप के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया था। ऐश्वर्या ने आरोप लगाया था कि जून महीने से ससुराल में उन्हें खाना नहीं दिया गया है। पुलिस को दी गई शिकायत में ऐश्वर्या ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया था। महिला थाना में दर्ज केस 149/19 में ऐश्वर्या राय ने अपनी सास राबड़ी देवी, ननद मीसा भारती और तीसरे नम्बर पर अपने पति तेजप्रताप को आरोपी बनाया है। यहां आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने पिछले साल 2 नवंबर को पटना के फैमिली कोर्ट में ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी लगाई थी। अब देखना यह है कि इस मामले में आगे क्या कार्रवाई होती है।

Show More
Kaushlendra Pathak Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned