scriptपत्नी संग तेज प्रताप ने काटा केक, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर, लिखा था… | tej pratap cutting cake with wife | Patrika News

पत्नी संग तेज प्रताप ने काटा केक, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर, लिखा था…

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2018 03:43:24 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

तेज प्रताप ने अपनी पत्नी संग काटा केक।

tej pratap

पत्नी संग तेज प्रताप ने काटा केक, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर, लिखा था…

नई दिल्ली। एक ओर लालू प्रसाद के परिवार में घमासान मचा हुआ है। वहीं, दूसरी ओर तेज प्रताप ने अपनी पत्नी संग केक काटा है। जिसकी फोटो सोशल साइट्स पर वायरल हो रही हैं। जी हां, सही सुना आपने। लेकिन, ये वो तेज प्रताप नहीं है, बल्कि लालू प्रसाद के दामाद तेज प्रताप हैं। दरअसल, लालू की बेटी राजलक्ष्मी ने अपने पति तेज प्रताप का जन्मदिन का केक काट रही हैं। तेजप्रताप यादव के जन्मदिन के लिए राजलक्ष्मी ने दो केक मंगवाए थे और दोनों पर ही ‘हैप्पी बर्थडे तेजू’ लिखा हुआ था।
tej pratap
राजलक्ष्मी ने शेयर की तस्वीरें

गौरतलब है कि राजलक्ष्मी लालू प्रसाद यादव की सबसे छोटी बेटी हैं। राजलक्ष्मी की शादी 26 फरवरी 2015 को यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद तेजप्रताप यादव के साथ हुई थी। उनकी शादी में कई दिग्गज राजनीतिक हस्तियों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे। राजलक्ष्मी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पिता से जुड़ी राजनीतिक खबरों को भी अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। वहीं, तेजप्रताप यादव मुलायम सिंह यादव के पोते हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में मुलायम सिंह यादव दो सीटों मैनपुरी और आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव जीते थे, जिसके बाद उन्होंने मैनपुरी सीट से इस्तीफा दिया था। खाली हुई मैनपुरी सीट पर हुए उपचुनाव में तेजप्रताप ने जीत हासिल की थी।
तेज को मिली है तेज प्रताप को मनाने की जिम्मेदारी

आपको बता दें कि लालू परिवार ने अपने दामाद तेजू को तेज प्रताप को मनाने की जिम्मेदारी दी है। सपा सांसद तेजप्रताप यादव चाहते हैं कि पति-पत्नी साथ रहें और इसके लिए वो पिछले कुछ दिनों से तेजप्रताप के संपर्क में भी हैं। हालांकि, इस बीच लालू परिवार के लिए कई अच्छी खबरें भी सामने आई है। हो सकता है कि तेज प्रताप आज अपने घर लौट जाएं और अपनी पत्नी से समझौता भी कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो