तलाक के लिए अटल तेज प्रताप ने दूसरी शादी को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- अब पहले राजनीति, फिर कुछ और

अपनी दूसरी शादी को लेकर तेज प्रताप ने बड़ा बयान दिया है।

नई दिल्ली। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप पिछले कुछ महिनों से सुर्खियों में हैं। क्योंकि, उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने का फैसला कर लिया है। हालांकि, परिवार के लोगों ने उन्हें मनाने की काफी कोशिश की, लेकिन तेज ने साफ कहा कि कुछ हो जाए वो तलाक लेकर रहेंगे। लेकिन, अब उनके दूसरी शादी की भी चर्चा शुरू हो गई है।

तलाक का फैसला अटल

जब तेज से पूछा गया कि चर्चा यह है कि तलाक के बाद आप दूसरी शादी करेंगे। इस पर लालू के लाल ने कहा कि अब पहले राजनीति, फिर कुछ और होगा। उन्होंने कहा कि तुरंत शादी का कोई इरादा नहीं है। अभी सारा ध्यान राजनीति और जनता पर देना है। इसके बाद कुछ और सोचा जाएगा। वहीं, तलाक मामले पर तेज प्रताप ने कहा कि मेरा फैसला अटल है जो कभी बदल नहीं सकता। उन्होंने कहा कि किसी के दबाव में आकर मैं अपनी जिंदगी नहीं जी सकता। तेज के इस बयान से साफ स्पष्ट है कि वो तलाक लेकर रहेंगे और चुनाव के बाद दूसरी शादी पर विचार-विमर्श कर सकते हैं। यहां आपको बता दें कि तेज प्रताप जब से पटना लौटे हैं, तब से राजनीति में एक्टिव हो गए हैं। वो कुछ दिनों से आरजेडी कार्यालय में लगातार जनता दरबार लगा रहे हैं और लोगों की फरियाद सुन रहे हैं।

नए साल पर राबड़ी देवी से किए थे मुलाकात

गौरतलब है कि पटना में रहते हुए तेज प्रताप अपने घर नहीं जा रहे हैं। लेकिन, नए साल पर अपने भाई तेजस्वी के घर जाकर उन्होंने अपनी मां राबड़ी देवी से मुलाकात की थी। इसके बाद तेज ने कहा था कि तलाक वाले फैसले में राबड़ी देवी उनके साथ हैं। यहां आपको यह भी बता दें कि अगामी आठ जनवरी को इस केस पर फिर सुनवाई होनी है। इसके लिए कोर्ट ने ऐश्वर्या राय को भी नोटिस भेज दिया है।

Aishwarya Rai
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned