scriptपिता से मिलने के बाद तेज प्रताप का बड़ा ऐलान, कहा-भगवान भी नहीं बदल सकते तलाक लेने का फैसला | Tej Pratap has clarified that his divorce proceedings will continue | Patrika News

पिता से मिलने के बाद तेज प्रताप का बड़ा ऐलान, कहा-भगवान भी नहीं बदल सकते तलाक लेने का फैसला

locationनई दिल्लीPublished: Dec 21, 2018 06:39:20 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

तेज प्रताप ने तलाक वाले मामले को लेकर अचानक बड़ा ऐलान कर दिया है।

tej pratap

पिता से मिलने के बाद तेज प्रताप का बड़ा ऐलान, कहा-भगवान भी नहीं बदल सकते तलाक लेने का फैसला

नई दिल्ली। एक तरफ आरजेडी परिवार में लालू की सेहत को लेकर बवाल मचा हुआ है। वहीं, दूसरी ओर तेज प्रताप के कारण पूरा परेशानी झेल रहा है। शुक्रवार को भी तेज प्रताप ने कहा कि भगवान भी तलाक वाले फैसले को नहीं बदल सकते हैं। तेज प्रताप के इस बयान से एक बार फिर हड़कंप मच गया है।
भगवान भी नहीं बदल सकते हैं तलाक का फैसला

तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को एक बार फिर से कहा कि मैं किसी भी कीमत पर अपनी पत्नी एेश्वर्या से तलाक का फैसला नहीं बदल सकता। मैं तलाक लेकर ही रहूंगा और मेरे इस फैसले को अब भगवान भी नहीं बदल सकते। उन्होंने साफ कहा कि वो तलाक की अर्जी वापस नहीं लेंगे। दरअसल, अचानक चर्चा यह आ रही थी कि परिवार के कारण तेज प्रताप अपना फैसला बदल रहे हैं और तलाक की अर्जी वापस लेंगे। लेकिन, एक चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने इसे अफवाह करार दिया और कहा कि यह एक भ्रम फैलाया जा रहा है कि मैं तलाक नहीं लेने वाला हूं। लेकिन, मैं अपने फैसले पर पूरी तरह से अडिग हूं।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
अकेले रह रहे हैं तेज प्रताप

गौरतलब है कि इससे पहले तेज प्रताप अपने घर भी नहीं जा रहे थे। राज्य सरकार ने उनके लिए बंगला भी अलॉट कर दिया है और वो अब अकेले ही रहेंगे। हालांकि, परिवार ने तेज प्रताप को मनाने की पूरी कोशिश की लेकिन वह नहीं माने। इस बीच वो अपने पिता से भी मिले और कई मुद्दों पर बातचीत की। इतना ही नहीं तेज प्रताप पार्टी कार्यालय भी गए थे।
आठ जनवरी को होगी मामले पर सुनावई

आपको बता दें कि तेज प्रताप के तलाक वाले मामले पर अगामी आठ जनवरी को सुनवाई होगी। इसके लिए कोर्ट की ओर से ऐश्वर्या राय को नोटिस जारी कर दिया गया है। अब देखना यह है कि इस तारीख पर केस में क्या मोड़ आता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो