scriptकौन है विपिन, जिससे नाराज हैं तेज प्रताप, कहीं यह वजह तो नहीं | Tej Pratap is angry with someone named Vipin | Patrika News

कौन है विपिन, जिससे नाराज हैं तेज प्रताप, कहीं यह वजह तो नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Nov 09, 2018 03:58:40 pm

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या के बीच तलाक की खबरों के बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है।

tej pratap

घर पर तेज प्रताप का हो रहा इंतजार, लेकिन होटल से चकमा देकर भागे लालू के लाल, मचा हड़कंप

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या के बीच तलाक की खबरों के बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है। वैसे शुक्रवार को अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के जन्मदिन के मौके पर तेज प्रताप दिल्ली पहुंच गए हैं। इससे पहले बीते चार दिनों से वो मथुरा मेें डेरा जमाए थे। बृहस्पतिवार देर रात उन्होंने गोवर्धन परिक्रमा की और फिर कुछ देर राधाकुंड और कुसुम सरोवर में ठहरे।
वहीं, एक निजी चैनल से तेज प्रताप ने बातचीत में एक चौंकाने वाली बात कही। अपने घर लौटने की बात बताते हुए उन्होंने कहा कि उनके मां-बाप अगर बात मान लेंगे तो वो लौट आएंगे। लेकिन उनकी बात कोई मान नहीं रहा है। उनका कहना है कि घरवालों को तलाक लेने की प्रक्रिया में उनका साथ देना चाहिए।
तेज प्रताप
तेज प्रताप ने बताया कि वो परिवार के साथ हैं, लेकिन ऐश्वर्या के साथ बिल्कुल नहीं रहना चाहते। इसके बाद तेज प्रताप ने बताया कि वो घर में घुसे एक विपिन नामक व्यक्ति से काफी नाराज हैं। उन्होंने कहा कि वह (विपिन) उनके दोस्तों को बुलाकर प्रताड़ित कर रहा है, जोकि बर्दाश्त से बाहर की बात है।
हालांकि विपिन नामक यह शख्स कौन है, इसकी जानकारी सामने नहीं आ सकी। वैसे इससे पहले तेज प्रताप ने यह भी बयान दिया था कि उनके रिश्तेदार रामप्रकाश और विपिन ने उनकी शादी ऐश्वर्या राय से इसलिए कराई ताकि वो राजनीतिक फायदा हासिल कर सकें। इसके लिए उन्हें मोहरा बनाया गया। करीब पांच दिन पहले तेज प्रताप ने यह बात कही थी और विपिन नामक व्यक्ति का नाम सामने लाए थे।
गौरतलब है कि इस साल 12 मई को ही लालू-राबड़ी यादव के बेटे तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की शादी हुई थी। लेकिन कुछ ही महीनों बाद दोनों के रिश्तों में दरार आ गई। तेज प्रताप ने तलाक की अर्जी देने के बाद कहा था कि चाहे कुछ भी हो जाए, वो शादी के बंधन से अलग होकर ही रहेंगे। उन्होंने कहा था कि घुट-घुटकर जिंदगी जीने से अच्छा है कि दोनों अलग हो जाएं। आगामी 29 नवंबर को इस तलाक की अर्जी पर सुनवाई होनी है।

ट्रेंडिंग वीडियो