तेज प्रताप के तलाक के बीच आया उनके इस जीजा का बयान, बोले- मेरी बात हो गई है और तेज अब...

तेज प्रताप के तलाक के बीच आया उनके इस जीजा का बयान, बोले- मेरी बात हो गई है और तेज अब...

Kaushlendra Pathak | Publish: Nov, 10 2018 01:05:20 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 01:05:21 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

तेज प्रताप के जीजा ने दिया अब यह बड़ा बयान।

नई दिल्ली। आरजेडी परिवार में घमासान जारी है। तेज प्रताप अपने तलाक वाले फैसल पर अडिग हैं। उन्हें मनाने की कोशिश जारी है। लेकिन, तेज प्रताप अब तक घर नहीं लौटे हैं। इसी बीच तेज प्रताप के जीजा ने नया बयान दिया है। तेज प्रताप के जीजा चिरंजीव राव ने कहा मेरी सबसे बात हुई है और जल्द ही सबकुछ ठीक हो जाएगा।

ससुराल जाएंगे तेज प्रताप के जीजा

हरियाणा के रहनेवाले और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चिरंजीव राव ने कहा कि तेजप्रताप यादव का अपनी पत्नी से आपसी पारिवारिक मनमुटाव है, जिसे मीडिया जबरदस्ती हवा दे रही है। उन्होंने कहा कि दो दिन बाद वो अपने ससुराल जा रहे हैं और लोगों से मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी तेज प्रताप से भी बात हुई है। बुरे दिन से जल्द बीत जाएंगे और परिवार में एक बार फिर सबकुछ अच्छा हो जाएगा।

ज्लद ही सबकुछ ठीक हो जाएगा- चिरंजीव

चिरंजीव राव ने कहा कि तेजप्रताप शुरू से ही धार्मिक प्रवृत्ति के हैं। पारिवारिक तनाव होने के कारण वे इन दिनों धार्मिक यात्रा पर निकले हुए हैं, जिसको बढ़ा-चढ़ाकर चर्चित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि तेजप्रताप यादव की शादी हुए महज छह माह का समय हुआ है और इतने कम समय में पति-पत्नी एक दूसरे को ठीक से समझ नहीं पाते, लेकिन पूरा परिवार इस मामले को सुलझाने में जुटा हुआ है। उन्होंने भरोसा जताया है कि मामला अब ज्यादा नहीं बिगड़ेगा और सबकुछ सामान्य हो जाएगा।

छठ नहीं मनाएंगी राबड़ी देवी

गौरतलब है कि तलाक पेपर देने के बाद से तेज प्रताप से घर बाहर हैं और वो अब तक नहीं लौटे हैं। कभी काशी, कभी वृंदावन तो कभी हरिद्वार में घूम रहे तेज प्रताप ने शुक्रवार को तेजस्वी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। वहीं, बेटे के घर नहीं लौटने पर राबड़ी देवी ने एक बार फिर छठ नहीं करने का ऐलान कर दिया है। इधर, इस खबर से लालू प्रसाद की तबीयत और ज्यादा बिगड़ गई है और उनसे मिलने के लिए तेजस्वी रांची पहुंचे हैं।

Ad Block is Banned