scriptबिहार: घरवालों से बात नहीं कर रहे तेज प्रताप, मायके से ससुराल पहुंची ऐश्वर्या | Tej pratap not family's calls after wife aishwarya came at home | Patrika News

बिहार: घरवालों से बात नहीं कर रहे तेज प्रताप, मायके से ससुराल पहुंची ऐश्वर्या

Published: Nov 05, 2018 01:41:17 pm

Submitted by:

Mohit sharma

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव और पत्नी ऐश्वर्या के बीच झगड़े से राजद अध्यक्ष लालू के परिवार में घमासान मचा है।

Tej pratap

घरवालों से बात नहीं कर रहे तेज प्रताप, 1200 बार फोन करने पर भी नहीं किया रिसीव

नई दिल्ली। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव और पत्नी ऐश्वर्या के बीच झगड़े से राजद अध्यक्ष लालू के परिवार में घमासान मचा है। एक ओर जहां पूरा परिवार तेज प्रताप के इस फैसले के खिलाफ खड़ा हो गया है, वहीं लालू यादव ने भी बेटे के इस कदम पर कड़ा विरोध जताया है। बावजूद इसके तेज प्रताप यादव अपने फैसले से पीछे हटते नजर नहीं आ रहे हैं। पत्नी ऐश्वर्या से तलाक को लेकर तेज प्रताप जैसी बयानबाजी कर रहे हैं, उससे लगता है कि परिवार के समझाने का उन पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। जानकारी के अनुसार परिवार के लोग तेज प्रताप से लगातार मोबाइल फोन पर संपर्क साधने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उनसे कोई बात नहीं हो पा रही है। करीब 1200 फोन किए जाने के बावजूद तेज प्रताप परिवार के किसी सदस्य का फोन उठाने को तैयार नहीं हैं।

पटना: ट्रेनी कांस्टेबल की मौत के बाद उपद्रव, अनुशासनहीनता के आरोप में 175 सिपाही बर्खास्त और 23 निलंबित

ऐश्वर्या कर रहीं सेवा

वहीं, ऐश्वर्या राय अपने पिता के घर से 10 सर्कुलर रोड स्थित अपने ससुराल में आ गई हैं और सास राबड़ी देवी के साथ हैं। जानकारी मिली है कि ऐश्वर्या वहां वह अपनी सास राबड़ी और ननद की सेवा कर रही हैं। परिवार के सभी सदस्य फिलहाल बिगड़ते वैवाहिक संबंध के बीच तेज प्रताप की सेहत को लेकर चिंता में हैं। आपको बता दें कि तेज प्रताप की ओर से कोर्ट में दाखिल तलाक की अर्जी की खबरों के बाद ऐश्वर्या शुक्रवार देर शाम अपने पिता और मां के साथ राबड़ी आवास गई थीं।

तेज प्रताप-ऐश्वर्या विवाद से अलग हुए तेजस्वी, राजनीतिक करियर पर लगा रहे पूरा ध्यान

समर्थकों में नाराजगी

इसके साथ ही तेजप्रताप यादव के ससुर व पूर्व मंत्री चंद्रिका राय इस फैसले से काफी नाराज बताए जा रहे हैं। वह रविवार को राबड़ी आवास पर नहीं गए और दिनभर अपने आवास पर रहे। हालांकि लालू-राबड़ी और परिवार का आश्वासन मिलने से उनका हौसला जरूा बढ़ा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो