script

आखिरकार मिल गए तेज प्रताप, भाई तेजस्वी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए पहुंच गए

locationनई दिल्लीPublished: Nov 09, 2018 03:35:21 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

मिल गए लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप। भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए पहुंच गए।

Tejpratap-Tejaswi

आखिरकार मिल गए तेज प्रताप, भाई तेजस्वी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए पहुंच गए

दिल्ली। आरजेडी परिवार में घमासान मचा हुआ है। बड़े बेटे तेज प्रताप के एक फैसले से पूरा परिवार परेशान है। पूरा परिवार उन्हें मनाने में लगा है, लेकिव वो मानने को तैयार नहीं हैं। करीब पांच दिनों से तेज प्रताप लापता चल रहे हैं। लेकिन, आखिरकार उनका पता चल गया है और अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के जन्मदिन के मौके पर वो सामने आ चुके हैं। तेजस्वी यादव को बधाई देने के लिए वो दिल्ली पहुंच गए हैं।
दिल्ली पहुंचे तेज प्रताप

एक चैनल से बात करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि अपने छोटे भाई को आशीर्वाद देने के लिए वो दिल्ली आए हैं। तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह लगातार अपने परिवार के संपर्क में हैं और केवल मीडिया के लोग ही उनके गायब होने की खबरें चला रहे हैं। हालांकि, तेज प्रताप ने अपने ठिकाने का खुलासा करने और परिवार से लगातार संपर्क में रहने से ज्यादा कोई भी बात करने से इनकार कर दिया। उन्होंने बताया कि वो इससे पहले वृंदावन में थे और आज ही दिल्ली आए हैं। कयास लगाया जा रहा है कि तेज प्रताप दिल्ली में तेजस्वी से मुलाकात भी कर सकते हैं। हालांकि, इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया है।
घर लौटने से किया इनकार

इससे पहले तेज प्रताप ने अपने घर लौटने से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि जब तक मेरी बात नहीं मानी जाएगी, मैं घर वापस नहीं आऊंगा। मैं पत्नी ऐश्वर्या के साथ किसी भी हाल में साथ नहीं रह सकता है। वहीं, तेज प्रताप के घर नहीं लौटने पर मां राबड़ी देवी ने भी बड़ा ऐलान कर दिया है। राबड़ी देवी ने कहा कि जब तक मेरे दोनों बेटे घर पर साथ नहीं रहेंगे, मैं छठ नहीं मनाऊंगी। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय लालू-राबड़ी आवास पर सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं, पत्नी ऐश्वर्या राय भी लालू-राबड़ी आवास पर डटी हुई हैं और सबको तेज प्रताप का इंतजार है।

ट्रेंडिंग वीडियो