scriptइस कॉल से परेशान होकर भागे तेज प्रताप, गुस्से में पटका फोन और चुपचाप उठा लिया यह बड़ा कदम | tej pratap tak big action after this phone call | Patrika News

इस कॉल से परेशान होकर भागे तेज प्रताप, गुस्से में पटका फोन और चुपचाप उठा लिया यह बड़ा कदम

locationनई दिल्लीPublished: Nov 06, 2018 03:22:07 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

इस कॉल से परेशान होकर तेज प्रताप ने उठाया बड़ा कदम।

tej pratap

इस कॉल से परेशान होकर भागे तेज प्रताप, गुस्से में पटका फोन और चुपचाप उठा लिया यह बड़ा कदम

नई दिल्ली। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप इन दिनों सुर्खियों में हैं। क्योंकि, उन्होंने ऐसा कदम उठा लिया है जिससे पूरे परिवार में हड़कंप मचा हुआ है। दरअसल, वो अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को तलाक देना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने कोर्ट में तलाक के पेपर भी डाल दिए हैं। वहीं, तलाकनामा डालने के बाद से तेज प्रताप गायब चल रहे हैं। पिता लालू प्रसाद से मिलने के बाद वो अब तक घर नहीं लौैटे हैं। इधर, तेज प्रताप के पटना नहीं पहुंचने पर उनके घर के सभी सदस्य काफी तनाव में हैं। कई बार उन्हें फोन भी किया गया लेकिन उन्होंने कोई रिस्पॉंस नहीं दिया।
इस कॉल से परेशान होकर भागे तेज प्रताप

जानकारी के मुताबिक, तेज प्रताप को पहले उनकी मां राबड़ी देवी ने काफी फोन कॉल किया। इसके बाद पत्नी ऐश्वर्या राय ने फी फोन कॉल किया। लेकिन, तेज प्रताप ने किसी का फोन नहीं उठाया। उनकी पत्नी लगातार फोन करती रहीं। इससे तंग आकर उन्होंने अपना फोन तक पटक दिया। इसके बाद चुपचाप तेज प्रताप बोधगया से फरार हो गए। पहले तो यह खबर आई कि वो वृंदावन भागे हैं, लेकिन बाद में यह खबर आई कि वो काशी चले गए हैं। वहीं, पटना में तेज प्रताप का पूरा परिवार उनका इंतजार करता रहा लेकिन वह पटना नहीं पहुंचे।
तेज प्रताप को मनाने में जुटा पूरा परिवार

तलाक वाली खबर के बाद तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय भी लालू-राबड़ी आवास पहुंच चुकी हैं। तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की मीटिंग भी फिक्स हो चुकी थी। लेकिन, वो नहीं आए। पूरा परिवार तेज प्रताप को मनाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन, उन्होंने साफ कह दिया है कि वो घुट-घुटकर इस रिश्ते में नहीं रह सकते हैं। तेज प्रताप का कहना है कि पूरा परिवार उनके खिलाफ है और वो अब किसी की बात नहीं मानेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो