scriptतेजप्रताप अब कृष्ण से बने अर्जुन, ट्विटर पर इस हिन्दूवादी संगठन का वीडियो जारी कर दी जानकारी! | tej pratap yadav has launched trailer of dharm nirpeksha sevak sangh | Patrika News

तेजप्रताप अब कृष्ण से बने अर्जुन, ट्विटर पर इस हिन्दूवादी संगठन का वीडियो जारी कर दी जानकारी!

locationनई दिल्लीPublished: Dec 23, 2018 05:15:53 pm

Submitted by:

Shivani Singh

इससे पहले तेज प्रताप ने एक और लिंक शेयर किया था, जिसमें उन्होंने छोटे भाई तेजस्वी को अर्जुन और खुद को कृष्णा बताया था।

tejpratp

तेजप्रताप अब कृष्ण से बने अर्जुन, ट्विटर पर इस हिन्दूवादी संगठन का वीडियो जारी कर दी जानकारी!

नई दिल्ली। आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पत्नि ऐश्वर्या से तलाक को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में हैं। अब वह अपने घर से अलग सरकारी बंगले में भी रह रहे हैं। घर-परिवार से अलग तेज प्रताप ने अपने पिता की पार्टी आरजेडी को बढ़ाने में लगे हैं। इसके लिए उन्होंने ऐसा कुछ किया है कि वह फिर से सुर्खियों में छा सकते हैं। तेज प्रताप ने पार्टी के युवाओं को आकर्षित करने के लिए धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ का यूट्यूब ट्रेलर लॉन्च कर दिया है।

यह भी पढ़ें

परमाणु हथियार ले जाने में सक्षम ‘अग्नि-4 मिसाइल ‘ का सफल परीक्षण, जानें खासियत

कृष्ण से बने अर्जुन

तेज प्रताप ने यह ट्रेलर अपने ट्वीटर अकाउंट से लॉन्च किया। शनिवार को ट्विटर पर शेयर इस ट्रेलर में डीएसएस के धर्मनिरपेक्ष होने का दावा किया गया है। इस वीडियो में तेज प्रताप को अर्जुन के रूप में प्रोजेक्ट किया गया है। बता दें कि इस संगठन का गठन पिछले साल किया गया था। इस संगठन को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और इसकी वैचारिक पार्टी भाजपा को काउंटर करने के लिए बनाया गया है। वहीं, इससे पहले तेज प्रताप ने एक और लिंक शेयर किया था, जिसमें उन्होंने छोटे भाई तेजस्वी को अर्जुन और खुद को कृष्णा बताया था।

https://twitter.com/TejYadav14/status/1076476599942475776?ref_src=twsrc%5Etfw
पत्नी से तलाक को लेकर चर्चा में

गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव पिछले कई महिनों से पत्नी ऐश्वर्या से तलाक को लेकर चर्चा में हैं। शादी के 6 महीने बाद ही अदालत में पत्नी से तलाक की अर्जी डालने की ख़बर ने सभी को चौंका दिया था। तेज प्रताप के इस कदम से उनके पिता लालू यादव की तबीयत और बिगड़ गई थी। वहीं उनका घर भी उनके इस फैसले पर साथ देता नहीं दिख रहा था। इस बीच छोटे भाई तेजस्वी से खटास की ख़बरें भी आ रही थी। इस पर तेज प्रताप ने कहा था कि वह वह ‘हस्तिनापुर’ की बागडोर ‘अर्जुन’ को सौंपने और खुद ‘द्वारका’ जाने के लिए तैयार हैं। लेकिन अपने बयान के कुछ दिनों बाद ही उन्होंने खुद ही सक्रिय राजनीति में आने की घोषणा कर दी और पटना आ गए।
भगवान कृष्ण का आशीर्वाद लेकर वापस लौटा हूं

वापस पटना आने के मुद्दे पर लालू के बड़े बेटे ने कहा कि मै भगवान कृष्ण का आशीर्वाद लेकने के बाद बिहार वापस लौट कर आया हूं। तेज प्रताप ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हमारी पार्टी कुरुक्षेत्र के रूप में उभरेगी और हमारे मतदाताओं के वोट के सुदर्शन च्रक से विरोधियों को मार दिराएगी।
Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो