scriptभाई के तलाक विवाद के बीच पिता लालू प्रसाद यादव से मिले तेजस्वी यादव, बहन रागिनी भी साथ | Tej Pratap Yadav reached RIIMS to Meet lalu prasad yadav | Patrika News

भाई के तलाक विवाद के बीच पिता लालू प्रसाद यादव से मिले तेजस्वी यादव, बहन रागिनी भी साथ

locationनई दिल्लीPublished: Nov 10, 2018 12:17:34 pm

Submitted by:

Saif Ur Rehman

तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक चाहते हैं।

LALU

FILE

रांची। राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का परिवार इन दिनों पारिवारिक कलह से गुजर रहा है। लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक चाहते हैं। इन खबरों के बीच उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची रिम्स अस्पताल पहुंचे हैं। मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार, लालू से मिलने उनकी बेटी रागिनी यादव और दामाद राहुल यादव भी गए।बता दें कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में सजा काट रहे हैं। रिम्स अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। लगातार उनके स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक, अभी भी तेज प्रताप और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के बीच का विवाद खत्म नहीं हुआ है। तेज प्रताप के पारिवारिक विवाद के बीच पिछले कई दिनों से लालू प्रसाद के स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव की खबरें आती रही हैं। आज लालू प्रसाद से तेजस्वी यादव के मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है। उल्लेखनीय है कि गत शनिवार को तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू यादव से मिले थे। पत्नी ऐश्वर्या के बीच तलाक की अर्जी के बाद तेज प्रताप लालू से मिलने आए थे, कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने पिता की बात मानने से इनकार कर दिया था।
लालू यादव के परिवार में सुख शांति के लिये कराया जा रहा है यह अनुष्ठान, कई दशकों से यहां से जुड़ा है लालू का परिवार

राबड़ी देवी की तबीयत भी बिगड़ी

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और तेज प्रताप की मां राबड़ी देवी की तबीयत बिगड़ने की भी खबर आई। राबड़ी देवी की बगड़ी तबीयत आरजेडी परिवार के बेहर करीबी माने जाने वाले नेता भोला सिंह ने कहा कि तेज प्रताप के घर नहीं लौटने से पूरा परिवार आहत है। वहीं, मीडिया में लगातार चल रही इन खबरों से पूरा परिवार परेशान है। इधर, तेज प्रताप के कारण राबड़ी देवी की भी तबीयत बिगड़ती जा रही है। इसलिए, उन्होंने छठ नहीं करने का ऐलान किया है। हालांकि उन्होंने कहा कि राबड़ी देवी के छठ व्रत नहीं करने का संबंध तेज प्रताप के मामले से बिल्कुल नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो