scriptमन की मुराद पूरी करने के लिए तेज प्रताप ने उठाया यह खौफनाक कदम, हो गया ऐसा हाल कि मचा बवाल | tej pratp in big problem | Patrika News

मन की मुराद पूरी करने के लिए तेज प्रताप ने उठाया यह खौफनाक कदम, हो गया ऐसा हाल कि मचा बवाल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 13, 2018 12:39:53 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

तेज प्रताप की अचानक तबीयत बिगड़ गई है।

tej pratap

मन की मुराद पूरी करने के लिए तेज प्रताप ने उठाया यह खौफनाक कदम, हो गया ऐसा हाल कि मचा बवाल

नई दिल्ली। लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप इन दिनों सुर्खियों में हैं। क्योंकि, उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने का फैसला लिया है। वहीं, तलाक पेपर कोर्ट में दाखिल करने के बाद से तेज प्रताप घर नहीं लौटे हैं। पिछले कुछ दिनों से वो मथुरा और वृंदावन में अड्डा जमाए हुए हैं। खबर यह आ रही है कि अपनी मनोकामना पूरी करने के लिए तेज प्रताप ने काफी खौफनाक कदम उठाया है। जिसके कारण उनकी तबीयत बिगड़ गई है।
तेज प्रताप की बिगड़ी तबीयत

जानकारी के मुताबिक, वृन्दावन के लोगों और पुजारियों ने तेज प्रताप को बताया कि कार्तिक महीने में जो कोई भी गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा करता है उसकी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं। इसी कारण तेज प्रताप ने गोवर्धन की परिक्रमा शुरू कर दी। इस दौरान उन्होंने कुछ भी खाया-पीया नहीं। वो खाली पेट ही परिक्रमा करते रहे। ऊबड़-खाबड़ रास्ते पर वे साढ़े पांच घंटे नंगे पैर चले। धर्म निरपेक्ष सेवक संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिनंदन यादव और यदुवंशी सेना के प्रमुख लवकुश यादव समेत कुछ करीबी मित्रों की टोली उनके साथ थे। यात्रा के दौरान तेज प्रताप भगवान श्रीकृष्ण की भक्ति में इतने तल्लीन हो गए कि रास्ते में कुछ खाया-पिया भी नहीं। श्याम कुंड और राधा कुंड में स्नान करके शाम करीब सात बजे से यात्रा की शुरुआत हुई जो देर रात करीब एक बजे के बाद खत्म हुई। वापसी में भी तेज प्रताप और उनके मित्रों ने श्याम कुंड और राधा कुंड में स्नान किया। उसके बाद ही वे आश्रम लौटे। इस कारण उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई, पैर में सूजन है और बुखार भी आ गई है। अब उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है।
फिर निकलेंगे यात्रा पर

बताया जा रहा है कि अगर सेहत ने साथ दिया तो वे चार में से किसी एक धाम की यात्रा पर निकल सकते हैं। तेज प्रताप ने वृन्दावन में भगवान श्रीकृष्ण द्वारा स्थापित चार धामों में से एक बद्रीनाथ धाम की यात्रा पूरी कर ली है। अभी तीन धामों की यात्रा शेष है। तेज प्रताप के तेवर को देखकर माना जा रहा है कि जब तक वे सभी धामों की यात्रा पूरी नही कर लेंगे, तबतक पटना लौटने के बारे में सोचेंगे भी नही। गौरतलब है कि घर नहीं लौटने के कारण पत्नी ऐश्वर्या राय तेज प्रताप से मिलने के लिए वृंदावन जा सकती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो