scriptमेवालाल चौधरी के इस्तीफे को लेकर बोले तेजस्वी यादव, कहा-अभी ऐसे दर्जनों भ्रष्ट मंत्री हैं | Tejashwi Yadav Said On The Resignation Of Mevalal Chaudhary | Patrika News

मेवालाल चौधरी के इस्तीफे को लेकर बोले तेजस्वी यादव, कहा-अभी ऐसे दर्जनों भ्रष्ट मंत्री हैं

locationनई दिल्लीPublished: Nov 22, 2020 11:41:19 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

तेजस्वी ने कहा कि हम भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं और उठाते रहेंगे।
आरजेडी नेता ने कहा कि नीतीश कुमार को हार पर मंथन करना चाहिए।

Tejasvi Yadav

तेजस्वी यादव।

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) चुनाव में आए परिणामों को लेकर लगातार आवाज उठा रहे हैं। वे रविवार को पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि बिहार (Bihar) का जनादेश जो था,वो बदलाव के लिए था।
https://twitter.com/ANI/status/1330555616704688129?ref_src=twsrc%5Etfw
तेजस्वी के अनुसार आम जनता पूछ रही है कि मेवालाल (Mewalal Choudhary) पर किस मामले में एफआईआर दर्ज है। बावजूद इसके उन्हें टिकट दिया जाता रहा है। जब वो जीतकर आते हैं तो उन्हें मंत्री पद दे दिया जाता है। इस मामले में वे लगातार आवाज उठा रहे हैं। उनका कहना है कि अभी ऐसे दर्जनों मंत्री हैं, जिन्हें नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने मंत्री बनाने का काम किया है।
तेजस्वी के अनुसार नीतीश कुमार के कार्यकाल में मुजफ्फरपुर बालिका कांड में जिसका नाम सामने आया। वो मंत्री बनकर घूम रही थीं। उनका कहना है पार्टी भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाती रही है। आरजेडी नेता ने कहा कि नीतीश कुमार को हार पर मंथन करना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो