तेजस्वी यादव बोले- Corona और Flood के चलते 40 लाख लोग बेरोजगार, फिर भी गहरी नींद में नीतीश सरकार

  • Bihar में चुनाव से पहले गर्माई सियास, RJD नेता Tejashwi Yadav ने एक बार फिर Nitish Govt पर साधा निशाना
  • प्रदेश में Flood और Corona के चलते 40 लाख से ज्यादा लोग हो चुके बेरोजगार
  • गहरी नींद में सो रही है नीतीश सरकार

नई दिल्ली। बिहार ( Bihar ) इस वक्त दोहरी मार का सामना कर रहा है। एक तरफ बाढ़ तो दूसरी तरफ कोरोना वायरस ( Coronavirus ) । लेकिन इन दोनों से ज्यादा इस वक्त राज्य में सियासत ज्यादा भारी चल रही है। राजनेता लगातार एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। राष्ट्रीय जनता दल ( RJD ) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) ने एक बार फिर नीतीश सरकार ( Nitish Govt ) पर तीखा हमला बोला है।

सोमवार को एक बार फिर तेजस्वी यादव ने ट्वीट के जरिए सीएम नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar ) पर हमला बोला है। तेजस्वी ने लिखा है कि सूबे में करीब 75 लाख बिहारवासी बाढ़ से प्रभावित हैं। इसके अलावा सूबे में 40 लाख प्रवासी श्रमिक बिना काम-धंधे के घरों में भूखे बैठे हैं। लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब तक कोई ठोक कदम नहीं उठा पाए हैं।

बिहार में एक बार फिर सियासत गर्मा रही है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि करीब 75 लाख बिहारवासी बाढ़ से प्रभावित हैं।

प्रदेश में 40 लाख प्रवासी श्रमिक बिना काम-धंदे के घरों में भूखे बैठे हैं। स्वास्थ्य व्यवस्थाएं ठप पड़ी हैं। प्रदेश में लाखों कोरोना पीड़ित भगवान भरोसे हैं। इन्हीं कारणों की वजह से सूबे में करीब सात करोड़ लोग बेरोजगार हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 6 राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की बात, जानें क्या थी बड़ी वजह

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को भी हुआ कोरोना, जानें फिर क्या उठाया कदम

नींद में सोई है नीतीश सरकार
कारोबारियों की हालात भी बिल्कुल ठीक नहीं है। वे भी त्रस्त हो चुके हैं। इन सभी समस्याओं के बावजूद बिहार में 15 वर्षीय अमानवीय सुशासनी नीतीश कुमार सरकार गहरी निद्रा में सोयी हुई है।

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर हैं। फिर चाहे वो बाढ़ से बेहाली हो या फिर कोरोना का कहर। तेजस्वी ने एक दिवसीय मानसून सत्र में भी नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला था।

दरअसल हाल में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार में बाढ़ ग्रस्त इलाकों का दौरा किया था। पूर्वी चंपारण जिले के इस दौरे पर भी तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा था।
तेजस्वी यादव ने कहा था कि राज्य की जनता पीड़ा में है। पहले कोरोना के कारण लॉकडाउन से परेशान थे और अब बाढ़ की त्रासदी को झेल रहे हैं। लेकिन इस संकट की घड़ी में हमारे मुख्यमंत्री 136 दिनों से घर से नहीं निकले हैं।

Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned