scriptतेलंगाना : नहर में कार के साथ बहे 6 लोगों की तलाश जारी | Telangana: Rescue Continues for Missing Six people | Patrika News

तेलंगाना : नहर में कार के साथ बहे 6 लोगों की तलाश जारी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 19, 2019 04:50:40 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

पुल से सीधे नहर में जा गिरी थी कार
छह लोग अब तक हैं लापता

file photo
नई दिल्ली। तेलंगाना के सूर्यापेट जिले में नागार्जुन सागर परियोजना के लेफ्ट कैनाल में कार सहित गिरे छह लोगों की तलाश शनिवार को राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल के कर्मियों ने शुरू कर दी। यह घटना नदिगुदेम क्षेत्र के चकिराला गांव में शुक्रवार रात घटी, जब कार से वाहन चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और कार पुल से सीधे नहर में जा गिरी।
कार में सवार छह लोगों की पहचान अब्दुल अजीज (45), राजेश (29) संतोष कुमार (23), पवन कुमार (23), नरेश (55) और जॉनसन (33) के तौर पर हुई है। पुलिस का कहना है कि इनमें से किसी के भी बचने की संभावना कम है। बताया जा रहा है कि ये सभी हैदराबाद में एक निजी अस्पताल के कर्मचारी थे और सूर्यापेट जिले में अपने एक साथी के वैवाहिक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर वापस शहर लौट रहे थे।
वहीं इस समूह के पांच सदस्य दूसरी कार से आ रहे थे, जिन्हें स्थानीय लोगों ने दुर्घटना के बारे में बताया। रात होने की वजह से और पानी का बहाव तेज होने के कारण अधिकारियों ने राहत बचाव कार्य शुरू नहीं किया। वहीं शनिवार सुबह एनडीआरएफ की टीम ने नाव और अन्य उपकरणों के साथ तलाशी अभियान शुरू किया। हालांकि पुल से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर कार बरामद हुई है। जिला कलेक्टर अमेय कुमार के नेतृत्व में बचाव कार्य किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो