scriptकोरोना पॉजिटिव बूढ़ी मां को खेत में अकेले छोड़ भागे 4 बेटे, अब बेटी कर रही सेवा | telangana sons leave 82 year old mother after covid-19 positive | Patrika News

कोरोना पॉजिटिव बूढ़ी मां को खेत में अकेले छोड़ भागे 4 बेटे, अब बेटी कर रही सेवा

Published: Sep 07, 2020 05:00:33 pm

Submitted by:

Naveen

-Coronavirus: मां को कोरोना हुआ तो खून के रिश्ते भी तार-तार हो गए। दिल दहला देने वाला ये मामला तेलंगाना ( Coronavirus in Telangana ) से सामने आया है। -यहां एक बूढ़ी मां के कोरोना संक्रमित ( Covid-19 Positive ) होने पर उसके चार बेटे उसे छोड़कर मौके से फरार हो गए।-रिपोर्ट के अनुसार, तेलंगाना के वरंगल जिले में एक 82 वर्षीय वृद्ध महिला कोरोना से संक्रमित हो गई।

telangana sons leave 82 year old mother after covid-19 positive

कोरोना पॉजिटिव बूढ़ी मां को खेत में अकेले छोड़ भागे 4 बेटे, अब बेटी कर रही देखभाल

नई दिल्ली।
Coronavirus: मां को कोरोना हुआ तो खून के रिश्ते भी तार-तार हो गए। दिल दहला देने वाला ये मामला तेलंगाना ( Coronavirus in Telangana ) से सामने आया है। यहां एक बूढ़ी मां के कोरोना संक्रमित ( Covid-19 Positive ) होने पर उसके चार बेटे उसे छोड़कर मौके से फरार हो गए। रिपोर्ट के अनुसार, तेलंगाना के वरंगल जिले में एक 82 वर्षीय वृद्ध महिला कोरोना से संक्रमित हो गई। जब इस बात की जानकारी उसके चार बेटों को लगी, वो अपनी मां को खेत में छोड़कर फरार हो गए। वृद्ध महिला खेत में अलग-थलग छप्पर में रहने के लिए मजबूर हो गई।

Kerala Rape: कोरोना मरीज से रेप के बाद भारी असंतोष, बीजेपी ने स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे की मांग की

बेटों का नहीं पसीजा दिल
महिला का नाम लाचम्मा है और उसके चार बेटे और एक बेटी है। बुजुर्ग मां की स्थिति ऐसी है कि वह बिना वॉकर के चल भी नहीं पाती, लेकिन चारों बेटों को जरा भी दया नहीं और उसे लाचार छोड़ दिया। महिला वेलरु मंडल के पीचारा गाँव में खेत में दिन गुज़ार रही थी। जब बेटी को इस बात की जानकारी मिली तो वह अपनी बीमार मां की देखभाल करने के लिए गांव चली आई। वह अपने भाइयों के इस अमानवीय व्यवहार से काफी नाराज है। वृद्धा की हालत देखकर गांव के लेकर चिंतित है। उन्होंने सरकार से वृद्धा की मदद के लिए आगे आने का आग्रह किया है।

Coronavirus : 24 घंटे में 94,000 नए केस आए सामने, संक्रमितों की 41.3 लाख

तेलंगाना में कोरोना ग्राफ
तेलंगाना में पिछले 24 घंटों में 1,802 नए कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं। जबकि, 9 लोगों की मौत हुई है। इसके साथ ही राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 1,42,771 हो गई है। जबकि अब तक 895 लोगों की मौत हो चुकी है। तेलंगाना में सोमवार तक 31,635 सक्रिय मामले हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो