जम्मू- कश्मीर: लोकसभा चुनाव से पहले त्राल में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, एक जवान घायल

जम्मू- कश्मीर: लोकसभा चुनाव से पहले त्राल में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, एक जवान घायल

Prashant Kumar Jha | Publish: Apr, 17 2019 08:10:19 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 09:42:00 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

  • पुलवामा जिले के त्राल में CRPF कैंप पर आतंकियों ने बमबारी की
  • चुनाव से पहले आतंकियों ने सुरक्षाबलों को बनाया निशाना
  • पिछले दिनों पुलवामा के मास्टरमाइंड को सुरक्षाबलों ने ढेर किया था

श्रीनगर। लोकसभा चुनाव से 12 घंटे पहले जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला हुआ है। पुलवामा जिले के त्राल में CRPF कैंप पर आतंकियों ने बमबारी की है। जवाबी कार्रवाई करते हुए हैं सुरक्षाबलों ने फायरिंग की है। अभी दोनों ओर से मुठभेड़ जारी है। इस हमले में एक जवान घायल है। घायल जवान को बेस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक त्राल में बुधवार की दोपहर तीन संदिग्धों को घूमते हुए देखा गया था। स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत की थी। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर तलाशी अभियान तेज कर दिया है। बता दें कि इसी हफ्ते आतंकियों ने शोपियां में सुरक्षाबलों पर हमला किया था।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

 

श्रीनगर और उधमपुर में मतदान

बता दें कि गुरुवार को श्रीनगर और उधमपुर में लोकसभा के लिए वोट डाले जाएंगे। लेकिन इससे पहले कश्मीर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फॉरूक अब्दुल्ला की किस्मत ईवीएम में कैद हो जाएगी।

त्राल मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने पुलवामा के मास्टरमाइंड को मार गिराया

गौरतलब है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के मास्टरमाइंड मुदस्सिर अहम खान को पिछले दिनों सुरक्षाबलों ने त्राल में मार गिराया । 11 मार्च को सुरक्षाबलों ने त्राल में हुए एनकाउंटर में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था मारे गए आतंकियों में जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर मुदस्सिर अहमद खान उर्फ मोहम्मद भाई भी शामिल है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned