scriptजम्मू- कश्मीर: लोकसभा चुनाव से पहले त्राल में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, एक जवान घायल | Terror attack on crpf camp in tral kashmir security forces alert | Patrika News

जम्मू- कश्मीर: लोकसभा चुनाव से पहले त्राल में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, एक जवान घायल

locationनई दिल्लीPublished: Apr 17, 2019 09:42:00 pm

Submitted by:

Prashant Jha

पुलवामा जिले के त्राल में CRPF कैंप पर आतंकियों ने बमबारी की
चुनाव से पहले आतंकियों ने सुरक्षाबलों को बनाया निशाना
पिछले दिनों पुलवामा के मास्टरमाइंड को सुरक्षाबलों ने ढेर किया था

crpf

जम्मू- कश्मीर: लोकसभा चुनाव से पहले त्राल में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, जवाबी कार्रवाई जारी

श्रीनगर। लोकसभा चुनाव से 12 घंटे पहले जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला हुआ है। पुलवामा जिले के त्राल में CRPF कैंप पर आतंकियों ने बमबारी की है। जवाबी कार्रवाई करते हुए हैं सुरक्षाबलों ने फायरिंग की है। अभी दोनों ओर से मुठभेड़ जारी है। इस हमले में एक जवान घायल है। घायल जवान को बेस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक त्राल में बुधवार की दोपहर तीन संदिग्धों को घूमते हुए देखा गया था। स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत की थी। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर तलाशी अभियान तेज कर दिया है। बता दें कि इसी हफ्ते आतंकियों ने शोपियां में सुरक्षाबलों पर हमला किया था।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

 

https://twitter.com/ANI/status/1118522320312606727?ref_src=twsrc%5Etfw

श्रीनगर और उधमपुर में मतदान

बता दें कि गुरुवार को श्रीनगर और उधमपुर में लोकसभा के लिए वोट डाले जाएंगे। लेकिन इससे पहले कश्मीर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फॉरूक अब्दुल्ला की किस्मत ईवीएम में कैद हो जाएगी।

त्राल मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने पुलवामा के मास्टरमाइंड को मार गिराया

गौरतलब है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के मास्टरमाइंड मुदस्सिर अहम खान को पिछले दिनों सुरक्षाबलों ने त्राल में मार गिराया । 11 मार्च को सुरक्षाबलों ने त्राल में हुए एनकाउंटर में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था मारे गए आतंकियों में जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर मुदस्सिर अहमद खान उर्फ मोहम्मद भाई भी शामिल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो