जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, 5 CRPF जवान शहीद, 2 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, 5 CRPF जवान शहीद, 2 आतंकी ढेर

Prashant Kumar Jha | Publish: Jun, 12 2019 06:05:45 PM (IST) | Updated: Jun, 13 2019 04:04:18 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

  • बस स्टैंड के पास आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की
  • आतंकी संगठन अल मुजाहिदीन ने हमले की जिम्मेदारी ली
  • सुरक्षाबलों ने इलाके को सील कर सर्च ऑपरेशन तेज किया

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। अनंतनाग में आतंकियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की टीम पर हमला बोला है। बस स्टैंड के पास आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की। जिसमें 5 जवान शहीद हो गए। वहीं सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को भी मार गिराया है। इस हमले में एक महिला समेत 4 जवान घायल भी हो गए हैं। वहीं अनंतनाग का SHO भी गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आतंकी संगठन अल मुजाहिदीन ने हमले की जिम्मेदारी ली है। शहीद हुए जवान असम, हरियाणा, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के थे।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र से गुजरात की ओर बढ़ रहा है 'वायु' चक्रवात, पीएम मोदी ने जनता से की सुरक्षित रहने की अपील

सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन तेज किया

सुरक्षाबलों ने इलाके को सील कर सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है। हालांकि दोनों तरफ से मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों ने लोगों से घरों से बाहर नहीं निकलने के निर्देश दिए हैं। फिलहाल मुठभेड़ जारी है। बताया जा रहा है कि आतंकी बाइक पर सवार होकर आए थे और बस स्टैंड के पास सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को किया ढेर

सोपोर में 1 आतंकी ढेर

बता दें कि मंगलवार को देर रात बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिया। सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि सोपोर में दो आतंकी एक घर में छिपे हुए हैं। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने तलाश अभियान शुरू करते हुए पूरे इलाके को घेर लिया और आतंकी को ढेर कर दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned