scriptअनंतनाग में सीआरपीएफ जवान पर हमला, राइफल लेकर भागे आतंकी | Terrorists attackedon CRPF jawan in Anantnag snatched rifle from him | Patrika News

अनंतनाग में सीआरपीएफ जवान पर हमला, राइफल लेकर भागे आतंकी

locationनई दिल्लीPublished: Jun 14, 2018 07:29:40 pm

Submitted by:

Prashant Jha

जम्मू कश्मीर में आतंकी जवानों को लगातार निशाना बना रहे हैं। पिछले 24 घंटे में आतंकियों ने अलग-अलग घटनाओं को अंजाम दिया है।

anantnag

अनंतनाग में सीआरपीएफ जवान पर हमला, राइफल लेकर भागे आतंकी

श्रीनगर: अनंतनाग में सीआरपीएफ जवान पर हमला किया गया है। दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने हमला किया है। सीआरपीएफ जवान की राइफल लेकर आतंकी फरार हो गए हैं। अनंतनाग के सुदरा रेलवे स्टेशन की घटना है। इलाके में सुरक्षा तेज कर दी गई है।
https://twitter.com/ANI/status/1007242121093345280?ref_src=twsrc%5Etfw
आतंकियों ने जवान को अगवा किया

इससे पहले जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने जवान को अगवा कर लिया है। पुंछ जिले के रहने वाले सेना के एक जवान को आतंकियों ने किडनैप कर लिया है। बताया जा रहा है कि जवान ईद मनाने के लिए अपने घर जा रहा था। जवान पुलवामा का रहने वाला था। सुरक्षाबलों के द्वारा जवान को ढूंढने की कोशिश की जा रही है, लेकिन जवान का कुछ पता नहीं चल सका है। अगवा हुए जवान की पहचान औरंगजेब के रूप में हुई है। आतंकियों ने जवान को मुगलरोड से अगवा कर लिया है। 44 राष्ट्रीय राइफल के जवान औरंगजेब की पोस्टिंग शोपियां में थी और वो गुरुवार को छुट्टी मिलने के बाद अपने घर जा रहा था। जानकारी के मुताबिक, औरंगजेब जम्मू-कश्मीर में चलाए जा रहे एंटी टेररिस्ट ऑपरेशन का हिस्सा थे। माना जा रहा है कि आतंकियों ने उन्हें काफी लंबे समय से अपने टारगेट पर लिया हुआ था।
बनिहाल में जवानों के वाहन पर पत्थरबाजी

वहीं बनिहाल में सीआरपीएफ की गाड़ी पर पथराव किया गया । मामूली टक्कर के बाद कुछ युवाओं ने वाहन पर पथराव किया। जवानों की गाड़ी श्रीनगर से जम्मू आ रही थी। इसी दौरान बनिहाल के पास सेना की गाड़ी की भिड़ंत हो गई। जिसके बाद पत्थरबाजों ने सीआरपीएफ की गाड़ी पर पथराव शुरू कर दिया।
बड़गाम में पत्थरबाजी की घटना

इससे पहले बड़गाम में पिछले दिनों प्रदर्शनकारियों ने सेना की गाड़ी पर पथराव किया था। प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि सेना की गाड़ी ने युवक को कुचल दिया और अस्पताल में प्रदर्शनकारी की मौत हो गई। जिसके बाद इलाके में आक्रोश बढ़ गया। इस मामले में जम्मू कश्मीर पुलिस ने केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बल पर 2 एफआईआर दर्ज की हैं। श्रीनगर-बडगाम समेत कई जिलों में ऐहतियातन इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई थी। साथ ही सोशल मीडिया पर भी खबर चली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो