scriptजम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सेना के काफिले पर आतंकी हमला, तीन जवान घायल, एक आतंकी ढेर | terrorsit attack on indian army in kulgam | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सेना के काफिले पर आतंकी हमला, तीन जवान घायल, एक आतंकी ढेर

locationनई दिल्लीPublished: Mar 16, 2019 05:45:00 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

कुलगाम में आतंकी हमला
सेना के काफिले पर आतंकियों ने किया हमला
एक आतंकी के मारे जाने की खबर

terrorist aatack

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सेना के काफिले पर आतंकी हमला, तीन जवान घायल, एक आतंकी ढेर

नई दिल्ली। इस वक्त की बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर से आ रही है। कुलगाम में आतंकियों ने सेना के काफिले पर एक बार फिर हमला किया है। इस हमले में सेना के तीन जवान घायल बताए जा रहे हैं। जबकि, एक आतंकी के मरने की खबर भी सामने आ रही है।
सेना के काफिले पर आतंकी हमला

जानकारी के मुताबिक, शनिवार शाम को कुलगाम के यारीपोरा में सुरक्षाबलों का काफिला सड़क से गुजर रहा था। तभी अचानक छिपे हुए आतंकियों ने काफिले पर फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में सेना के तीन जवानों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। वहीं, सेना की ओर से भी तुरंत जवाबी कार्रवाई की गई। बताया जा रहा है कि इस कार्रवाई में एक आतंकी भी मारा गया है। फिलहाल, मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हो सकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक से दो आतंकियों के घेरे जाने की भी खबरें सामने आ रही है।
https://twitter.com/ANI/status/1106889571579641863?ref_src=twsrc%5Etfw
पुलावामा में हुआ था आतंकी हमला

गौरतलब है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीए जवान के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में चालीस जवान शहीद हो गए थे। इस घटना के पीछे जैश-ए-मोहम्मद का हाथ बताया गया था। फिलहाल, इस हमले से एक बार फिर घाटी में हड़कंप मच गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो