scriptघर में थी शादी लेकिन बारात की जगह निकली घर से तीन लाशें | That day marriage function was in home but three bodies were found out | Patrika News

घर में थी शादी लेकिन बारात की जगह निकली घर से तीन लाशें

locationनई दिल्लीPublished: Jan 17, 2018 04:38:49 pm

Submitted by:

Ravi Gupta

दूल्हें ने मारी खुद को गोली…

suicide
पंजाब में कुछ ऐसा हुआ कि जिसे कोई भी परिवार नहीं चाहेगा कि उसके यहां ऐसा हो। उसके यहां क्या किसी के साथ भी ऐसा न हो। दरअसल पंजाब के बरनाला शहर में 25 साल के युवा कांग्रेस के नेता हरमेश मित्तल उर्फ हनी की शादी थी। लेकिन उसी दिन हनी के दादा की कैंसर की वजह से मौत हो गई। हनी के दादा लगभग 80 साल के थे।
suicide
दादा की मौत का सदमा हनी को इतना पहुंचा की उसने गुस्से में अपनी दादी को गोलियों से भून दिया। उसके बाद भी हनी नहीं रूका और उसने खुद को भी गोली मारकर सुसाइड कर लिया।
suicide
हनी के करीबी रिश्तेदारों ने बताया कि हनी जब पैदा हुआ था उससे पहले ही उसके पिता की मौत हो गई थी। यही नहीं हनी ने अपनी सगी मां तक को नहीं देखा था। वह इसलिए क्योंकि हनी की मां ने दूसरी शादी कर ली थी। हनी का पालन पोषण उसके दादा-दादी ने ही किया था। रिश्तेदार ने बताया कि दादा-दादी की ही ख्वाहिश थी कि वह हनी को जन्म दें। वह उसका पालन पोषण करेंगे। हनी के दादा-दादी और नाना-नानी की सहमति से हनी की मां की दूसरी शादी करा दी गई।
suicide
हनी के दादा कैंसर की वजह से लंबे समय से बीमार थे। उन्होंने अस्तपाल में ही हनी की शादी तय की थी। वहीं अस्पताल में उन्होंने एक लड़की को पसंद किया था। रिश्तेदार ने बताया कि हनी के दादा अपनी बीमारी के कारण उनके रहते हनी की शादी कराना चाहते थे। लेकिन शादी वाले दिन घर से बारात निकलने के बजाय घर से 3 अर्थियां निकली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो