scriptरिटा. जनरल जीडी बख्शी का बड़ा बयान, कहा- शांति का कबूतर उड़ाने वाले कर रहे हैं देश को बर्बाद | The big statement of Retired General G.D. Bakshi, said- they Are ruined the country who Blowing a dove of peace | Patrika News

रिटा. जनरल जीडी बख्शी का बड़ा बयान, कहा- शांति का कबूतर उड़ाने वाले कर रहे हैं देश को बर्बाद

locationनई दिल्लीPublished: Dec 29, 2018 09:21:18 pm

Submitted by:

Anil Kumar

सेवानिवृत हो चुके मेजर जनरल जीडी बख्शी ने कहा है कि देश में एक ऐसा वर्ग है जो अपने नोबल पुरस्कार पाने के लालच में सरकार का आगे बढ़ने नहीं देना चाहते हैं, देशहित में काम नहीं करने देना चाहते हैं।

रिटा. जनरल जीडी बख्शी का बड़ा बयान, कहा- शांति का कबूतर उड़ाने वाले कर रहे हैं देश को बर्बाद

रिटा. जनरल जीडी बख्शी का बडा बयान, कहा- शांति का कबूतर उड़ाने वाले कर रहे हैं देश को बर्बाद

नई दिल्ली। सेवानिवृत हो चुके मेजर जनरल जीडी बख्शी ने कश्मीर मामले में एक बड़ा बयान दिया है। बख्शी ने कहा है कि शांति का कबूतर उड़ाने वाले ही देश को बर्बाद कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि देश में एक ऐसा वर्ग है जो अपने नोबल पुरस्कार पाने के लालच में सरकार का आगे बढ़ने नहीं देना चाहते हैं, देशहित में काम नहीं करने देना चाहते हैं। बता दें कि जीडी बख्शी उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक कार्यक्रम के दौरान कश्मीर में चल रही आतंकी गतिविधियों और पाकिस्तान से भारत के संबंधों पर बोल रहे थे।

पहले सेना ऐसे 250 लोगों का सफाया करे फिर…

बता दें कि जीडी बख्शी ने अपने संबोधन में कहा कि अब बातचीत और शांति से कुछ भी नहीं होने वाला है। पाकिस्तान को उसी की भाषा में हमें जवाब देना होगा। उन्होंने आगे कहा कि कश्मीर का मामला कुछ लोगों की वजह से नहीं सुलझ रहा है। जहां तक कश्मीर में चुनाव का सवाल है तो जब तक सेना इन 250 लोगों का सफाया नहीं करती है, तब तक वहां पर चुनाव या किसी भी लोकतांत्रिक प्रक्रिया को शुरू करना गलत होगा।

मोदी सरकार बेरोजगारों और किसानों के लिए लेकर आएगी ये बड़ा तोहफा, हर महीने मिलेगी तय सैलरी

मोदी सरकार लोगों की अपेक्षाओं पर खरी उतरेगी: बख्शी

बता दें कि जीडी बख्शी देहरादून में एक स्कूल के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आए थे। इस दौरान बच्चों को संबोधित करते हुए उन्होंने रामायण काल से लेकर मध्यकालीन भारत में मोहयालों की गाथा का बखान किया। उन्होंने कहा कि मोहयाल ब्राह्मण जाति की शाखा है और बख्शी खुद भी मोहयाल हैं। बख्शी ने कहा कि मौजूदा समय की मोदी सरकार से देश को जितनी उम्मीद थी उससे बहुत कम पूरी हुई है। हालांकि उम्मीद है कि सरकार लोगो की अपेक्षाओं और भावनाओं का सम्मान करते हुए खरी उतरेगी व कश्मीर और पूरे देश में चल रही समस्या का समाधान करेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो