scriptहोटल के बाथटब में मिला महिला का शव, श्रीदेवी की मौत का मंजर आया सामने | The body of the woman found in the bathtub of the hotel | Patrika News

होटल के बाथटब में मिला महिला का शव, श्रीदेवी की मौत का मंजर आया सामने

Published: Apr 28, 2018 11:39:39 am

Submitted by:

Mohit Saxena

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। गुरुवार को परिवार के लोगों ने मृतका से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया, मगर असफल रहे थे।

bathtub

bathtub

सूरजकुंड। सूरजकुंड स्थित पांच सितारा होटल में एक बिजनेसमैन की पत्नी की रहस्यमय हालात में मौत हो गई। अभिनेत्री श्रीदेवी तरह उसका शव भी बाथटब में पाया गया है। अभिनेत्री की मौत पिछले दिनों बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। परिवार के लोगों का कहना है कि गुरुवार को उन्होंने मृतका से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया, मगर असफल रहे थे। संपर्क नहीं होने पर महिला की बहन होटल पहुंची, तब उसे घटना की जानकारी हुई। गौरतलब है कि होटल ताज विवांता के रूम नंबर 631 में अमेरिका न्यू जर्सी के बिजनेसमैन की पत्नी बाथरूम में मृत पाई गई हैं। पुलिस छानबीन में लगी हुई है, मगर अभी तक कोई सुराग सामने नहीं आया है।
22 अप्रैल से होटल में ठहरी थीं

पुलिस ने बताया कि दिल्ली के ग्रेटर कैलाश निवासी ऋतु कुमार के पति अरुण अमेरिका में बिजनस करते हैं। ऋतु 22 अप्रैल से इस होटल में ठहरी थीं। गुरुवार सुबह सभी होटल स्टाफ को निर्देश दिया था कि उन्हें डिस्टर्ब न किया जाए। दिन में ऋतु के परिवार वालों ने उनसे फोन पर संपर्क करने की कोशिश की,लेकिन बात नहीं हुई। इस दौरान परिवारवालों ने होटल में संपर्क भी किया,लेकिन वहां से भी बात नहीं हो सकी। इसके बाद रात में उनकी बहन होटल पहुंची और कमरा खुलवाया। अंदर ऋतु का शव बाथटब में मिला। इसके बाद बहन ने घटना की सूचना पुलिस को दी।
हार्टअटैक के कारण मौत होने की आशंका

ऐसी आशंका है कि हार्टअटैक के कारण मौत हुई होगी। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि जांच के दौरान हुई पूछताछ में ऋतु की बहनों ने बताया कि पिछले साल मार्च में उन्होंने अरुण से शादी की थी। यह मृतका की दूसरी और अरुण की तीसरी शादी थी। ऋतु पिछले साल जुलाई से देश में कभी अपनी बहनों के पास तो कभी होटल में रह रहीं थीं। इस दौरान पुलिस ने घटना स्थल से कई सबूत एकत्र किए हैं और मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो