फर्जी निकली पीएम मोदी को जान से मारने की खबर, दिल्ली पुलिस ने कहा- नहीं आया कोई ई-मेल

फर्जी निकली पीएम मोदी को जान से मारने की खबर, दिल्ली पुलिस ने कहा- नहीं आया कोई ई-मेल

Anil Kumar | Publish: Oct, 13 2018 09:12:27 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

दिल्ली पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने वाली खबर को सिरे से खारिज कर दिया है।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने वाली खबर आने के बाद से देश में हड़कंप मंच गया था। लेकिन शनिवार की शाम को दिल्ली पुलिस ने इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया है। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला कोई भी ई-मेल नहीं मिला है। बता दें कि इस बात की जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी वाला ई-मेल नहीं मिला है। उन्होंने आगे कहा कि वह खबरें जिसमें यह कहा जा रहा था कि आयुक्त को प्रधानमंत्री को जान से मारने वाली धमकी का ई-मेल प्राप्त हुआ है, वह पूर्णतया निराधार और झूठी हैं।

पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए ऐसे बना है अचूक घेरा, परिंदा भी नहीं मार सकता पर

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि शनिवार को उस वक्त देशभर में हड़कंप मच गया था जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली। मीडिया रिपोर्टों में यह दावा किया गया था कि दिल्ली पुलिस के कमिश्नर अमूल्य पटनायक को अज्ञात शख्स ने ई-मेल भेजा है। ई-मेल में पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि असम की किसी जगह से यह ई-मेल भेजा गया है। ई-मेल में महीना और 2019 का जिक्र भी है।बता दें कि इससे पहले भी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी मिली थी जिसके बाद पीएम मोदी की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned