scriptसाधारण नहीं है सलमान के साथ खड़ा यह शख्स, अमीरी में अंबानी को देता है टक्कर, रखता है गोल्ड ऑडी कार | the new golden man of pune sunny waghchaure | Patrika News
विविध भारत

साधारण नहीं है सलमान के साथ खड़ा यह शख्स, अमीरी में अंबानी को देता है टक्कर, रखता है गोल्ड ऑडी कार

किसी के पास गोल्ड की शर्ट है तो कोई अपनी बॉडी पर कई किलो सोना पहनता है। इसी कड़ी में एक नया नाम सामने आया है सनी वाघचौरे का

Nov 08, 2017 / 02:59 pm

राहुल

golden man of pune
इस आसमान छूती मंहगाई में सोना खरीदना एक आम इंसान के लिए बहुत दूर की कौड़ी है। वर्तमान समय में हम बात देवी देवताओं के गले के हार की करें या फिर आम इंसानों की, सोना सबके लिए ख़ास भूमिका निभाता है। महाराष्ट्र में गोल्ड के कई दीवाने हुए हैं। अगर बात बॉलीवुड की करें तो बप्पी लहरी के गले में भी अक्सर आपने सोने की चैन देखी होंगी। अगर गोल्ड के अन्य लोगों की बात करें तो किसी के पास गोल्ड की शर्ट है तो कोई अपनी बॉडी पर कई किलो सोना पहनता है। इसी कड़ी में एक नया नाम सामने आया है सनी वाघचौरे का। सनी अपनी बॉडी पर कई तोला सोना पहनते हैं। इनके पास गोल्ड का फोन और गोल्ड के जूते भी हैं। यहाँ तक की सनी के पास जो ऑडी कार है वो भी गोल्ड प्लेटेड है।
golden man of pune
इनके सोने की वजह से ही लोग इनको अम्बानी परिवार से भी ज्यादा अमीर इंसान मानते हैं। जानते हैं आखिर ये शक्स है कौन…

golden man of pune
सनी के शरीर पर 24 घंटे सोना ही सोना रहता है. इसलिए इनको लोग प्यार से “गोल्डमैन” भी कहते हैं। सनी के अनुसार इस दुनिया में उनसे बड़ा कोई गोल्ड लवर नहीं होगा। इसके इलावा सनी पांव में जूते भी गोल्ड के ही पहनते हैं और हाथ में आईफोन भी सोने का ही रखते हैं।
golden man of pune
सनी के लिए कहा जाता है कि उनका बॉलीवुड में उनका अच्छा लिंकअप है। अभिनेता विवेक ओबेरॉय सनी के अच्छे मित्र हैं। इसलिए अक्सर बॉलीवुड की पार्टीज में विवेक के साथ सनी आते जाते रहते हैं।
golden man of pune
सनी बताते हैं,”मुझे बचपन से ही गोल्ड पसंद है। इसलिए मैं इतना सोना अपनी बॉडी पर पहनता हूं।” सनी की फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। कई पॉलिटिकल लोगों से भी सनी के संबंध बताए जा रहे हैं।
golden man of pune
सोशल मीडिया में उनकी कमाई को लेकर सवाल उठाते हुए लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। हालांकि जब गोल्डमैन सनी से उनके गोल्ड की सुरक्षा को लेकर सवाल किये गये तो उन्होंने बताया कि वह जहाँ भी जाते हैं, अपने साथ दो सुरक्षाकर्मी जरुर साथ होते हैं. सनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कुछ लोग उनका पॉलिटिक्स के साथ भी नाता जोड़ रहे हैं।
golden man of pune
बता दें कि सनी की तरह ही महाराष्ट्र में पहले भी कई गोल्डमैन हुए हैं। इनमें सबसे पहला नाम आता है दत्ता फुगे का। दत्ता फुगे ने 3.5 किलो की गोल्ड शर्ट बनवाई थी।

Home / Miscellenous India / साधारण नहीं है सलमान के साथ खड़ा यह शख्स, अमीरी में अंबानी को देता है टक्कर, रखता है गोल्ड ऑडी कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो