scriptकिसानों को लेकर सचिन जैसे कई सेलिब्रिटीज के ट्वीट्स की होगी जांच, भाजपा ने उठाए सवाल | The tweets of many celebrities like Sachin will be investigated | Patrika News
विविध भारत

किसानों को लेकर सचिन जैसे कई सेलिब्रिटीज के ट्वीट्स की होगी जांच, भाजपा ने उठाए सवाल

Highlights

महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने (Anil Deshmukh) जांच के संकेत दिए हैं।
भाजपा ने कहा कि कि सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर सिर्फ सेलिब्रिटी नहीं हैं, वे देश का गर्व है।

Feb 08, 2021 / 06:58 pm

Mohit Saxena

Ashish Shelar

आशीष शेलार

नई दिल्‍ली। किसान आंदोलन (Farmers protest) को लेकर हाल ही में उठी अंतरराष्‍ट्रीय आवाजों के बाद भारतीय सेलिब्रिटीज ने भी इन साजिशन ट्वीट का जवाब दिया। इस मामले में महाराष्‍ट्र की सरकार (Maharashtra Government) इन सभी भारतीय सेलिब्रिटीज के ट्वीट को लेकर जांच कर सकती है। महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) इस बात के संकेत दिए हैं।
उत्तराखंड जल प्रलय में अब तक 202 लोग लापता, एनडीआरएफ और आईटीबीपी के जवान खोजबीन में जुटे

इस मामले में भाजपा नेता आशीष शेलार ने बताया कि उन्हें संदेह है कि अगर महाराष्ट्र के गृह मंत्री बोलने से पहले क्या सोचते हैं। उन्होंने कहा कि सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर सिर्फ सेलिब्रिटी नहीं हैं, वे भारत रत्न प्राप्तकर्ता हैं। हम उनके चैट में किसी भी जांच की निंदा करते हैं। उद्धव ठाकरे से वे पूछना चाहते हैं कि उनके दिमाग क्या चल रहा है?
https://twitter.com/ANI/status/1358752455576547330?ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि उन्‍होंने इस जांच को लेकर अभी कोई आदेश सामने नहीं आया है। बल्कि सिर्फ आश्‍वासन दिया है। गौरतलब है कि किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करने वालों में भारत रत्न लता मंगेशकर, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कंगना रनौत जैसे कई सेलिब्रिटीज शामिल हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z6u6f

Home / Miscellenous India / किसानों को लेकर सचिन जैसे कई सेलिब्रिटीज के ट्वीट्स की होगी जांच, भाजपा ने उठाए सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो