scriptशॉपिंग करने गई महिला ने दुकान में की कुछ ऐसी शर्मनाक हरकत… सीसीटीवी में कैद हो सारी फुटेज | Patrika News
विविध भारत

शॉपिंग करने गई महिला ने दुकान में की कुछ ऐसी शर्मनाक हरकत… सीसीटीवी में कैद हो सारी फुटेज

4 Photos
6 years ago
1/4
आज तक आपने दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों में चोरियों की वारदात कैद होते हुए देखी होंगी। लेकिन इस बार इस महिला ने चोरी नहीं कि बल्कि इस महिला शर्म-ओ-हया की सारी हदें पार करते हुए कुछ ऐसा किया जो सीसीटीवी में कैद हो गया।
2/4
दुकान में महिला जूते ट्राई करने गई थी। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि महिला के साथ में एक आदमी भी सोफा पर बैठा है। वीडियो में जब सेल्स बॉय को इन्होने कुछ और सेंडल दिखाने को कहा तो सेल्स बॉय दुकान के दूसरे हिस्से में कुछ और सेंडल्स उठाने के लिए गया, तभी मौक़ा पाकर वह आदमी महिला को अपनी बाहों में कस लेता है और फिर उसके साथ ऐसी शर्मनाक हरकत करता है जो इस वीडियो में कैद हो जाती है।
3/4
हालांकि महिला ने उस शख्स द्वारा की गई इस हरकत का विरोध भी किया लेकिन वह शख्स फिर भी नहीं माना। महिला कई बार उस शख्स से दूर जाकर बैठ गई लेकिन वह फिर महिला के पास जाकर बैठ गया और महिला के शरीर पर हाथ लगाने लगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह आदमी महिला को जबरन किस कर रहा है। दोनों सामान खरीदेने की बजाय मौका देख रंग-रलिया मना रहे है।
4/4
महिला के इशारे देखकर यह साफ़ हो जाता है कि वहां जो कुछ हुआ उसमें महिला की सहमती नहीं थी। पूरा वाक्या दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को पंजाब के लुधियाना का बताया जा रहा है।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.