scriptतेज प्रताप ने तलाक लेने के पीछे का खोला राज, बोले- इन तीन लोगों के कारण लिया यह फैसला | these are three villain of tej pratap life | Patrika News

तेज प्रताप ने तलाक लेने के पीछे का खोला राज, बोले- इन तीन लोगों के कारण लिया यह फैसला

locationनई दिल्लीPublished: Nov 15, 2018 01:02:27 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

तेज प्रताप का बड़ा खुलासा, इन तीन लोगों के कारण लिया तलाक लेने का फैसला।

tej pratap

तेज प्रताप ने तलाक लेने के पीछे का खोला राज, बोले- इस तीन लोग के कारण लिया यह फैसला

नई दिल्ली। दिवाली बीत गई, छठ भी बीता लेकिन लालू के लाल तेज प्रताप घर नहीं लौटे। तेज प्रताप का सब घर पर इंतजार करते रहे, लेकिन वो मथुरा और वृंदावन में घूम रहे हैं। इसी बीच उन्होंने साफ कह दिया है कि वो तब तक घर नहीं लौटेंगे जब तक उनकी बात न मान ली जाए। तेज प्रताप ने एक और बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि तीन लोगों की वजह से उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया है और जब तक परिवारवाले उन तीनों को साइड लाइन नहीं करेंगे, वो घर वापस नहीं आएंगे।
इन तीन लोगों के कारण तेज प्रताप ने लिया यह बड़ा फैसला

तेज प्रताप ने कहा कि उनकी जिंदगी के तीन खलनायक हैं। ये हैं उनके मामा के दो लड़के ओम प्रकाश यादव और नागमणि। जबकि, तीसरा खलनायाक है ऐश्वर्या के रिश्तेदार विपिन। तेज प्रताप ने कहा कि मामा के दोनों लड़के लंबे समय से लालू-राबड़ी परिवार के साथ रहे हैं। जब लालू प्रसाद यादव सत्ता से बाहर थे, तब भी दोनों भाई इनके साथ रहते थे। नागमणि राबड़ी देवी का कामकाज देखते थे। जब 2015 में महागठबंधन की सरकार बनी तब ओमप्रकाश यादव तेजप्रताप के पर्सनल असिस्टेंट बन गए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ओमप्रकाश का रसूख तब इतना बढ़ गया कि वह उनके मंत्रालय से संबंधित सारे फैसले तक लेते थे। तेज का आरोप है कि ओमप्रकाश अपना रसूख बढ़ाने के लिए उन्हें इग्नोर करने लगा। इतना ही नहीं लालू परिवार में दोनों भाइयों की पूछ बढ़ने लगी और मामला बिगड़ता चला गया।
विपिन पर लगाए गंभीर आरोप

वहीं, विपिन पर गंभीर आरोप लगाते हुए तेज प्रताप ने कहा कि विपिन उनकी पत्नी ऐश्वर्या के चचेरे भाई हैं। वह चंद्रिका राय के असिस्टेंट के रूप में भी काम करते थे। जानकारी के मुताबिक आम चुनाव में चंद्रिका राय को आरजेडी से टिकट दिलाने के लिए वह ओमप्रकाश और नागमणि के साथ मिलकर दबाव बना रहे थे। तेजप्रताप का यह भी आरोप है कि तीनों मिलकर उन्हें किनारे करने की कोशिश में थे और ऐश्वर्या को राजनीति में लाना चाहते थे। इसके लिए वे राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव को भी मना रहे थे। विपिन को उन्होंने अपने दोनों ममेरे भाइयों के बीच दुर्योधन तक कह डाला।
तेज प्रताप ने इशारों में कहा कि अगर इन तीनों को उनकी जिंदगी और उनके परिवार से बाहर कर दिया जाए तो सब ठीक हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता है तो मैं अपने फैसले पर दोबार विचार कर सकता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो