scriptइस शख्स ने इलाज कराने के लिए कुछ ऐसा किया कि पुलिस को करना पड़ा गिरफ्तार… | This man did something to get the treatment | Patrika News

इस शख्स ने इलाज कराने के लिए कुछ ऐसा किया कि पुलिस को करना पड़ा गिरफ्तार…

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2017 03:18:52 pm

Submitted by:

Ravi Gupta

ऐसा कहा गया कि यह शख्स सीएम का निजी सहायक है…

jail
आपने फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ देखी है? उसमें एक डायलॉग है जिसमें माधवन और उसके दोस्त को एक पुलिस ऑफिसर पकड़ लेता है। जवाब में उसका दोस्त पुलिस ऑफिसर को कहता है कि ‘क्या तुम हमें जानते हो, हमारी अप्रोच कहां तक हैं?’ अब यह एक फिल्म का सीन है, जो असल जिंदगी में हो गया। बस सिचुएशन यह थी कि यहां पुलिस वाला न होकर एक अस्पताल था। दरअसल अमित जगन्नाथ कांबली नाम के इस शख्स ने खुद को महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस का सहयोगी बताया। पुलिस को फोन पर अमित ने कहा कि वह सीएम देवेंद्र फडणवीस को अच्छी तरह से जानता है और वह उनका निजी सहायक है। जिसके पुलिस ने अमित को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल इस शख्स को अपनी किडनी रोग का इलाज कराना था और वह जानता था कि उसका इलाज जेल में हो सकता है। इसलिए उसने ऐसा किया। ऐसा करने के पीछे उन्होंने बताया कि उनके पास इतने पैसे नहीं हैं कि वह अपना इलाज करा सके। इसलिए उन्होंने सोचा कि अगर वह ऐसा करते हैं, तो जेल में उनका इलाज आसानी से हो जाएगा। बता दें कि अमित पिछले 4 सालों से किडनी की बीमारी से पीड़ित हैं।

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक रंजन कुमार शर्मा ने बताया कि उनके वहां पुणे के नवी पेठ के रहने वाले अमित जगन्नाथ कांबली को उनकी इस हरकत पर गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो