scriptTiger Shroff ने सिंगिंग में किया डेब्यू, पुनीत मल्होत्रा ने बताया पहली गाने की शूटिंग का एक्सपीरियंस | Tiger Shroff Debu Song Unbelievable Released Puneet Malhotra share Shooting experience | Patrika News
विविध भारत

Tiger Shroff ने सिंगिंग में किया डेब्यू, पुनीत मल्होत्रा ने बताया पहली गाने की शूटिंग का एक्सपीरियंस

बॉलीवुड अभिनेता Tiger Shroff का नया अवतार
सिंगिंग के क्षेत्र में धमाकेदार एंट्री, रिलीज किया अपना पहला गाना
डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने साझा किए शूटिंग के अनुभव

नई दिल्लीSep 23, 2020 / 12:10 pm

धीरज शर्मा

Bollywood Tiger Shroff

टाइगर श्रॉफ डेब्यू सॉन्ग हुआ रिलीज

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) को आपने बड़े पर्दे पर जबरदस्त एक्शन सीन करते हुए तो जरूर देखा होगा, लेकिन अब इस एक्शन हीरो का एक अलग ही अवतार आपको नजर आएगा। दरअसल टाइगर श्रॉफ ने अब सिंगिंग के क्षेत्र में एंट्री मारी है। खास बात यह है कि उनका पहला डेब्यू सॉन्ग जबरदस्त हिट भी हो रहा है। सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ की आवाज में लॉन्च हुए अनबिलिवेबल सॉन्ग को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।
टाइगर ने ही इसे अपने इंस्टाग्राम पर लॉन्च किया है। इसके साथ ही टाइगर का नया बतौर सिंगर अवतार भी सामने आ गया है। टाइगर के इस गाने का वीडियो शूट स्टूडेंट ऑफ द ईयर के डायरेक्टर और टाइगर के दोस्त पुनीत मल्होत्रा ने किया है। पुनीत ने टाइगर के इस पहले सॉन्ग के दौरान शूटिंग एक्सपीरियंस को भी साझा किया।
पुनीत ने बताया कि टाइगर इस गीत को मई में पूरा कर चुके थे। लेकिन वो चाहते थे कि इसका वीडियो भी बने, ऐसे में उनकी इच्छा थी कि मैं इस वीडियो को शूट करूं।
पुनीत ने बताया कि टाइगर की गायकी की कला को मैं पहले से ही जानता था, यही वजह है कि जब उन्होंने मुझसे वीडियो पर काम करने के लिए कहा तो मुझे ज्यादा आश्चर्य नहीं हुआ।
मैंने टाइगर के साथ इस वीडियो पर शूटिंग शुरू की, उस दौरान बस ऐसा लग रहा था कि मैं अपने किसी पुराने दोस्त के साथ समय बिता रहा हूं।

लोअर परेल के होटल में हुआ शूट
पुनीत ने बताया कि सॉन्ग की शूटिंग मुंबई के लोअर परेल स्थित पांच सितारा होटल में की गई। शूटिंग तीन दिन तक चली। पुनीत ने बताया कि कोरोना वायरस जैसी महामारी के चलते हमने सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का सख्ती से पालन किया और इस शूटिंग को तय समय में पूरा किया।
40 लोगों के साथ किया काम
पुनीत के मुताबिक गाने की शूटिंग के लिए कुल 40 लोगों के साथ काम किया। इस दौरान पूरे होटल को सैनेटाइज किया गया था। हम इस म्यूजिक वीडियो के पैमाने से समझौता नहीं करना चाहते थे। इसके जरिए हमने होटल के ही दो सदस्यों के बीच प्रेम दिखाने की कोशिश की है।
टाइगर ने बताया कि वे हमेशा से ही खुद की धुन पर गाना और डांस करना चाहते थे। पहले इसको लेकर हिम्मत नहीं हुई, लेकिन लॉकडाउन के चलते उन्होंने अपने इस शौक को भी पूरा किया। टाइगर ने बताया कि अपने गाने पर डांस करने की प्रेरणा मुझे माइकल जैक्सन से मिली। मैं बचपन से ही उनका फैन रहा हूं।
उन्होंने कहा कि इस गाने के साथ मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। टाइगर के मुताबिक ये उनका अब तक का सबसे बड़ा चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा है।

Home / Miscellenous India / Tiger Shroff ने सिंगिंग में किया डेब्यू, पुनीत मल्होत्रा ने बताया पहली गाने की शूटिंग का एक्सपीरियंस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो