TMC के एक और विधायक जितेंद्र तिवारी ने जॉइन की बीजेपी, ममता बनर्जी को फिर से लगा झटका

  • टीएमसी के नेता जितेंद्र तिवारी बीजेपी में हुए शामिल
  • टीएमसी (TMC) के पंडेश्वर के एमएलए हैं जितेंद्र तिवारी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल चुनावों से पहले टीएमसी को एक से बढ़कर एक बड़े झटके लग रहे हैं। टीएमसी के पंडेश्वर के एमएलए जितेंद्र तिवारी (Jitendra Tiwari) ने भी पार्टी छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है। जानकारी के मुताबिक पंडेश्वर ने बीजेपी के बंगाल अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए हैं।

बता दें कुछ दिनों पहले ही जितेंद्र तिवारी बीजपी में शामिल होना चाहते थे लेकिन पहले आसनसोल के एमपी और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने इसे लेकर आपत्ति जतायी थी, जिसके बाद फिर से जीतेंद्र तिवारी को टीएमसी में ही रहने के लिए बाध्य होना पड़ा था।

राहुल गांधी ने दिखाया मार्शल आर्ट का कमाल, लगाया ऐसा दांव की फैन हो गए स्टूडेंट - देखें Video

लेकिन अब उन्होंने बैद्यवाटी में बीजेपी के कार्यक्रम के दौरान प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर लिया है। भाजपा की सदस्यता लेने के बाद उन्होंने कहा, ‘ राज्य के लोगों और सूबे के विकास के लिए काम करना चाहता हूं इसलिए बीजेपी की सदस्यता ली है।’

नंदीग्राम से चुनाव लड़ने के लिए शुभेंदु अधिकारी ने दिया JCI चेयरमैन के पद से इस्तीफा!

तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए तिवारी ने कहा, ‘TMC में पहकर जनता के लिए काम कर पाना संभव नहीं है।’ उन्होंने आगे रहा कि दिसंबर महीने के दूसरे सप्ताह में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल आए थे तब भी मैंने भाजपा की सदस्यता लेने की कोशिश की थी। लेकिन किसी कारण बस ऐसा नहीं हो सकता।’बता दें आसनसोल के हिंदी भाषी इलाके में जितेंद्र तिवारी का काफी प्रभाव है।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned