scriptTMC सांसद नुसरत जहां की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में भर्ती, नहीं करेंगी यह काम | TMC MP Nusrat Jahan Admitted in hospital | Patrika News

TMC सांसद नुसरत जहां की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में भर्ती, नहीं करेंगी यह काम

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2019 12:56:13 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

TMC सांसद नुसरत जहां की बिगड़ी तबीयत
सांस में दिक्कत होने के कारण नुसरत जहां हॉस्पिटल में भर्ती

Nusrat Jahan
नई दिल्ली। बड़ी खबर पश्चिम बंगाल से आ रही है TMC सांसद नुसरत जहां की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। तबीयत बिगड़ने के कारण नुसरत जहां आज संसद के शीतकालीन सत्र में हिस्सा नहीं ले पाएंगी। डॉक्टर्स लगातार उनकी देखरेख कर रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक, रविवार देर रात नुसरत जहां की तबीयत अचानक बिगड़ गई। डॉक्टर्स का कहना है कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, लिहाजा उन्हें भर्ती किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंन किसी दवा का ओवरडोज ले लिया था, जिसके कारण उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। इतना ही नहीं पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है।
https://twitter.com/ANI/status/1196319656140660737?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं, टीएमसी के सांसद नुसरत जहां के प्रवक्ता ने कहा कि उन्हें सांस लेने संबंधी समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस तरह की दिक्कत उन्हें पहले भी हो चुकी है। तबीयत बिगड़ने के कारण नुसरत जहां संसद सत्र में हिस्सा नहीं ले पाएंगी। हालांकि, टीएमसी की ओर से इस मामले को लेकर कोई बयान नहीं दिया गया है। गौरतलब है कि आज से संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हो चुका है। शिवसेना ने पहले दिन सदन के अंदर हंगामा करते हुए वॉकआउट कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो