scriptगांधी जयंती पर देश भर में पदयात्रा निकालेगी कांग्रेस, तैयारियों को लेकर बैठक कल | tomorrow Congress meeting preparation of Padayatra on Gandhi Jayanti | Patrika News

गांधी जयंती पर देश भर में पदयात्रा निकालेगी कांग्रेस, तैयारियों को लेकर बैठक कल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 29, 2019 06:45:20 pm

Submitted by:

Shivani Singh

2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती
गांधी जयंती पर पदयात्रा निकालेगी कांग्रेस
पदयात्रा की तैयारियों को लेकर सोमवार को होगी बैठक

congress

नई दिल्ली। महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर कांग्रेस पदयात्रा करने जा रही है। इस यात्रा की रणनीति को लेकर सोमवार को बैठक होगी। सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस महासचिव के.सी.वेणुगोपाल ने महात्मा गांधी की जयंती दो अक्टूबर को आयोजित होने वाले पदयात्रा कार्यक्रम की जानकारी लेने के लिए सभी राज्य प्रभारियों की बैठक बुलाई है।

यह भी पढ़ें

विधानसभा को लेकर भाजपा चुनाव समिति की बैठक, पीएम मोदी-अमित शाह पहुंचे मुख्यालय

बता दें कि भाजपा की विचारधारा का विरोध करने के लिए कांग्रेस ने दो अक्टूबर को देश भर में बड़े स्तर पर पदयात्रा आयोजित करने की घोषणा की है। पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी दिल्ली में पदयात्रा की अगुवाई करेंगी, जबकि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी महाराष्ट्र के वर्धा में पदयात्रा की अगुवाई करेंगे।

यह भी पढ़ें

अमित शाह का चौंकाने वाला बयान- हम लिखेंगे देश का सच्‍चा इतिहास

गौरतलब है कि इस साल देश महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मना रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने कार्यक्रम मन की बात में देश की जनता से 2 अक्टूबर को देश भर में होने वाली प्रस्ताविक दो किलोमीटर की दौड़ में जॉगिंग और प्लोगिंग करने को कहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो