ट्रांसपोर्ट सेक्टर ने दी देश में बंद की धमकी, राहत पैकेज नहीं मिलने से हैं नाराज

- ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट ( All india Motor Transport Congress ) कांग्रेस को पीएम मोदी ( PM Modi ) के आर्थिक पैकेज से नहीं मिली कोई मदद

- आर्थिक पैकेज में राहत नहीं मिलने की वजह से ट्रांसपोर्ट इंडस्ट्री ( Transport Industry ) के 20 लाख लोगों पर पड़ा है इसका असर

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ( All India Moter Transport congress ) ने पूरे देश में चक्काजाम करने की चेतावनी दी है। उनका कहना है कि पीएम मोदी ( PM Modi ) के 20 लाख रुपए के आर्थिक पैकेज से उन्हें वंचित रखा गया है। ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने कहा है कि अगर सरकार ट्रांसपोर्ट व्यवसाय ( Transport ) को रेस्क्यू पैकेज नहीं देती है तो वो लोग ट्रक नहीं चलाएंगे, जिससे देश में आवश्यक वस्तुओं की किल्लत हो सकती है और महंगाई बढ़ सकती है।

ट्रांसपोर्ट इंडस्ट्री से जुड़े 20 लाख लोगों पर मंडराया संकट- कुलतरण सिंह

ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट के अध्यक्ष कुलतरण सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा जारी किए गए 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज में हर क्षेत्र का ध्यान रखा गया है, लेकिन ट्रांसपोर्ट व्यवसाय को इससे वंचित कर दिया गया है। इससे हम लोग निराश हैं। सरकार के इस कदम से ट्रांसपोर्ट इंडस्ट्री से जुड़े 20 लाख लोगों के सामने गंभीर संकट उठ खड़ा हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि हैरानी वाली बात ये है कि लॉकडाउन में हमने ट्रांसपोर्ट सेवा जारी रखी थी। आवश्यक चीजों की माल ढुलाई जारी रखी, लेकिन अगर सरकार ने इस स्केटर को रेस्कयू पैकेज नहीं दिया तो ऐसी स्थिति में हम लोग ***** जाम करने पर मजबूर हो जायेंगे।

ट्रांसपोर्ट सेक्टर की क्या है मांग

आपको बता दें कि ट्रांसपोर्ट सेक्टर ने राहत पैकेज में ईएमआई, टैक्स, मोटर बीमा, नेशनल परमिट, गुड्स टैक्स, ब्याज माफी जैसे तत्काल राहत वाले उपाय की मांग की थी।

Narendra Modi Prime Minister Narendra Modi PM Narendra Modi
Kapil Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned