script

मंत्री के सामने GST से परेशान कारोबारी ने खाया था जहर, अस्पताल में हुई मौत

locationनई दिल्लीPublished: Jan 09, 2018 03:50:12 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

नोटबंदी और जीएसटी से बर्बाद होने की बात कहकर बीजेपी के जनता दरबार में जहर खाने वाले ट्रांसपोर्ट कारोबारी प्रकाश पांडे की मौत हो गई है।

gst
देहरादून: नोटबंदी और जीएसटी से बर्बाद होने की बात कहकर जहर खाने वाले ट्रांसपोर्ट कारोबारी प्रकाश पांडे की मौत हो गई है। बता दें कि शनिवार को उत्तराखंड के कृषि मंत्री सुबोध उनियाल की मौजूदगी में एक फरियादी जहर खा कर जनता दरबार में पहुंचा था। उसने खुद को ट्रांसपोर्टर बताते हुए कहा कि वह जीएसटी और नोटबंदी लागू होने के चलते मर रहा है और कर्जदार हो गया है

जनता दरबार में मुख्यमंत्री को बताया बेकार
प्रकाश पांडेय नाम के शख्स ने बताया कि उसने मुख्यमंत्री पर जनता दरबार के बीच आरोप लगाया कि यह सीएम बिल्कुल बेकार है। उसके मुताबिक वर्तमान मुख्यमंत्री किसी की सुनते नहीं है और दरबार में कोई सुनवाई नहीं होती है। फरियादी ने कहा कि वह अब बचेगा नहीं और इसलिए उसने किसी की कोई भी बात सुनने से मना कर दिया। इसके बाद उसने अपनी जेब से जहर की पुड़िया निकाल कर मंत्री की मेज पर रख दिया। इस पर कृषि मंत्री के साथ बैठे लोगों ने उससे पूछा क्या आपने कुछ लिया है? उत्तर में फरियादी ने जहर खाने की बात कही।

कांग्रेस सरकार को बताया बेहतर
मीडिया के सामने बोलते हुए फरियादी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से इन लोगों की सरकार आई लेकिन अब ये लोग किसी की नहीं सुनते। इससे के बाद उसने कहा कि इससे अच्छा तो कांग्रेस की सरकार थी, बीजेपी की सरकार मे बड़ी परेशानी होती है। नाम पूछे जाने पर उसने बताया कि वह प्रकाश पांडे है और हल्द्वानी में रहता है। उसने बताया कि उसका एक सिद्धि विनायक ट्रासपोर्ट भी है।

मरते दम तक की बीजेपी की निंदा
बता दें कि उसकी स्थिति खराब होते देख मौके पर मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल ले जाने को कहा था। जब उसे ले जाया जाने लगा तो वह चल नहीं पा रहा था लेकिन वह यह कहने से नहीं चूका कि कांग्रेस की सरकार सही थी लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी की वजह से वह मर ही जाना चाहता है। इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और उसकी मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो