भाजपा को चुनाव में टक्कर देने के लिए तृणमूल कांग्रेस ने वाम मोर्चे और कांग्रेस से मांगा साथ

Highlights

  • ममता बनर्जी ही भाजपा के खिलाफ धर्मनिरपेक्ष राजनीति का असली चेहरा हैं।
  • राज्य की 294 विधानसभा सीटों पर अप्रैल.और मई में चुनाव होने वाले हैं।

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस ने बुधवार को वाम मोर्चे और कांग्रेस से भाजपा की सांप्रदायिक एवं विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ लड़ाई में साथ देने की अपील की है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दोनों पार्टियों से मिलकर चुनाव लड़ने का आह्वान किया है। राज्य की 294 विधानसभा सीटों पर अप्रैल.और मई में चुनाव होने वाले हैं।

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद सौगत रॉय ने मीडिया से कहा कि अगर वाम मोर्चा और कांग्रेस वास्तव में भाजपा के खिलाफ हैं तो उन्हें भगवा दल की सांप्रदायिक एवं विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ लड़ाई में ममता बनर्जी की मदद करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ही भाजपा के खिलाफ धर्मनिरपेक्ष राजनीति का असली चेहरा हैं।

टीएमसी के वरिष्ठ नेता और पार्टी सांसद सौगत रॉय ने कहा कि उसे लगता है कि ममता बनर्जी खुद को भाजपा का अकेले मुकाबला कर पाने में असमर्थ पा रही हैं। पार्टी सुप्रीमो के करीबी नेता रॉय ने कहा है अगर लेफ्ट फ्रंट और कांग्रेस सही में भाजपा .विरोधी हैं तो उन्हें भगवा पार्टी की सांप्रदायिक और विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ ममता बनर्जी के संघर्ष में साथ खड़े होना चाहिए। उन्होंने दावा किया कि टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ही बीजेपी के खिलाफ सेकुलर पॉलिटिक्स का असली चेहरा हैं।

BJP
Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned