scriptग्रीस के पत्रकार का खुलासा, कश्मीर में सीरिया से आतंकियों को भेजने जा रहा तुर्की | Turkey President wants to Relocate Syrian Militiant in kashmir | Patrika News

ग्रीस के पत्रकार का खुलासा, कश्मीर में सीरिया से आतंकियों को भेजने जा रहा तुर्की

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2020 10:59:21 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

ग्रीस के एक जानेमाने पत्रकार की रिपोर्ट में तुर्की के राष्ट्रपति के नापाक इरादों का खुलासा।
कश्मीर में सीरिया के विद्रोही आतंकियों को भेजने की योजना बना रहे हैं।

imran khan

पाक और तुर्की की दोस्ती जगजहिर है।

एथेंस। पाक के लिए तुर्की के राष्ट्रपति रेचप तैयप एर्दोगन कई बार संयुक्त राष्ट्र के मंच से भी कश्मीर मुद्दे पर समर्थन कर चुके हैं। पूरी दुनिया के सामने उनका पाक प्रेम छिपा नहीं है।
अब ग्रीस के एक जानेमाने पत्रकार ने अपनी रिपोर्ट में तुर्की के राष्ट्रपति के नापाक इरादों का खुलासा किया है। ग्रीस के पत्रकार एंड्रियास माउंटजौरौली ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि एर्दोगन पाक की सहायता के लिए कश्मीर में सीरिया के विद्रोही आतंकियों को भेजने की योजना बना रहे हैं।
AIIMS डायरेक्टर डॉ. गुलेरिया ने सुनाई खुशखबरी, भारत में जानें कब से मिलेगी Corona Vaccine

ग्रीस की न्यूज वेबसाइट Pentapostagma में प्रकाशित एक रिपोर्ट में एंड्रियास माउंटजौरौली ने लिखा कि सीरियन नेशनल आर्मी मिलिशिया के सुलेमान शाह ब्रिगेड्स के कमांडर मुहम्मद अबू इम्सा ने कुछ दिन पहले ही मिलिशिया सदस्यों से कहा है कि तुर्की यहां से कश्मीर में अपने कुछ यूनिट्स को तैनात करना चाहता है। सुलेमान शाह ब्रिगेड्स को तुर्की का खुला समर्थन हासिल किया है। इसका उत्तरी सीरिया के अफरीन जिले पर पूरा नियंत्रण है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो