ट्विटर इंडिया के प्रमुख तरनजीत ने पद से इस्तीफा दे दिया

ट्विटर इंडिया के प्रमुख तरनजीत ने पद से इस्तीफा दे दिया

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। ट्विटर इंडिया के प्रमुख तरनजीत सिंह ने पद से इस्तीफा दे दिया है।

नई दिल्ली। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। ट्विटर इंडिया के प्रमुख तरनजीत सिंह ने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनके इस्तीफे ने सोशल मीडिया जगत में बड़ी हलचल मचा दी है। आपको बता दें कि तरनजीत मई 2017 में इस पद पर नियुक्त हुए थे। तरनजीत ने मंगलवार को सिलसिलेवार ट्वीट कर अपने इस्तीफे का ऐलान करते हुए कहा कि ट्विटर के रेवेन्यू स्ट्रैटजी एंड ऑपरेशंस के प्रमुख बालाजी कृष अब अंतरिम कंट्री हेड होंगे।

यह खबर भी पढ़ें— कश्मीर: अपहरण मामले में महबूबा मुफ्ती के बोल- फोर्स और आतंकी एक दूसरे के परिवार को कर रहे प्रताड़ित

तरनजीत सिंह ने सबको नमस्कार कहा

तरनजीत सिंह ने अपने इस्तीफे का ऐलान करते हुए पहले सबको नमस्कार कहा। इसके बाद उन्होनें कहा कि बेहतरीन चार वर्षो के बाद मैंने ट्विटर इंडिया से आगे बढ़ने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि ट्विटर इंडिया के पहले कर्मचारियों में से एक होने से लेकर कंपनी की सेल टीम को मजबूत करने तक और कंट्री हेड के रूप में कंपनी के विस्तर और निवेश बढ़ाने तक का सफर बेहतरीन रहा। वह पहले भारत में ट्विटर के सेल्स एंड मार्किटिंग टीम के प्रमुख थे।

यह खबर भी पढ़ें— मणिपुर के सीएम को धमकी देने वाला केसीपी कमांडर दिल्ली में गिरफ्तार, राजधानी में जमाना चाहता था पैर

वहीं, मंगलवार को भाजपा के पूर्व सांसद तरुण विजय का टि्वटर अकाउंट हैक होने की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार पूर्व सांसद के टि्वटर एकाउंट से पीएम मोदी के खिलाफ और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में लगातार कई ट्वीट किए गए। जानकारी मिली है कि जिस समय उनके ट्वीटर पर ये सब हो रहा था उस समय तरुण विजय को कुछ पता नहीं चला। पूर्व सांसद को इस बात की जानकारी सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान हुई। अकाउंट हैक होने की जानकारी मिलने के तुरंत बाद उन्होंने अपने ये ट्वीट डिलीट कर दिया। तरुण विजय ने ट्वीट कर बताया है कि वो इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत करने जा रहे हैं।

Ad Block is Banned