scriptजम्मू-कश्मीर: शोपियां में एनकाउंटर खत्म, सुरक्षाबलों ने मार गिराए 4 आतंकी | 4 Terrorist killed in Shopian Jammu Kashmir | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में एनकाउंटर खत्म, सुरक्षाबलों ने मार गिराए 4 आतंकी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2020 09:55:05 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

Highlight
– मंगलवार शाम को मिली थी आतंकियों केे छिपे होने की जानकारी
– दक्षिण कश्मीर में पिछले एक महीने के अंदर मारे गए 6 आतंकी

shopian_encounter.jpg

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में पिछले एक महीने के अंदर आतंकी गतिविधियां फिर से एक्टिव हो गई है। भारतीय सुरक्षाबलों को बुधवार तड़के बड़ी कामयाबी मिली। बीती रात से चल रहे एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया है। जानकारी के मुताबिक, ये एनकाउंटर मेल्होरा के जानपोरा गांव में चल रहा था, जो अब खत्म हो गया हैै। मारे गए आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

सेना ने गांव की घेराबंदी कर चलाया ऑपरेशन

भारतीय सेना को मंगलवार की शाम मेल्होरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद सेना की 55 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और एसओजी की टीम ने गांव की घेराबंदी कर एक जॉइंट ऑपरेशन चलाया।

सेना ने पहले आतंकियों को दिया सरेंडर का विकल्प

आतंकियों ने जब खुद को घिरते हुए देखा तो वो एक मकान में जा छिपे और सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। पहले तो सुरक्षा बलों ने आतंकियों को सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन आतंकियों की तरफ से फायरिंग होती रही। आखिर एनकाउंटर में चार आतंकी मारे गए।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी शोपियां में 2 आतंकियों को मार गिराया गया था। पिछले एक महीने के अंदर दक्षिण कश्मीर में छह आतंकवादियों को मार गिराया गया है।

https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो