scriptकुपवाड़ा: सुरक्षाबलों ने दो आंतकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी | Two terrorists killed in Kupwara opertion underway | Patrika News

कुपवाड़ा: सुरक्षाबलों ने दो आंतकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

locationनई दिल्लीPublished: Aug 02, 2018 04:46:23 pm

Submitted by:

Prashant Jha

जम्मू कश्मीर का कुपवाड़ा जिला अतिसंवेदनशील माना जाता है। आतंकी आए दिन इस जिले को अपना निशाना बना रहे हैं।

kupwara

कुपवाड़ा: सुरक्षाबलों ने दो आंतकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आंतकियों को मार गिराया है। जम्मू कश्मीर के डीजीपी शेष पॉल वैद ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। डीजीपी एसपी वैद ने ट्वीट कर कहा कि कुपवाड़ा के लोलाब में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया है। इससे पहले आतंकियों की ओर से सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की गई, जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को ढेर कर दिया।

 

https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

29 जुलाई को घर में घुसकर जवान की हत्या

29 जुलाई को आतंकियों ने एक सीआरपीएफ के जवान की उसके घर में घुसकर हत्या कर दी। आतंकियों ने तीन अन्य पुलिसकर्मियों के घर में घुसकर हमला किया और उन्हें खुली धमकी दी। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो दक्षिण कश्‍मीर के शोपियां जिले में कुछ हथियारबंद आतंकियों ने तीन पुलिसकर्मियों पर हमला बोला। जानकारी है कि आतंकियों ने उनके घरों में घुस कर हमला किया और नौकरी छोड़ने का धमकी दी।

आतंकी लगातार कुपवाड़ा को बना रहे निशाना

जम्मू कश्मीर का कुपवाड़ा जिला अतिसंवेदनशील माना जाता है। आतंकी आए दिन इस जिले को अपना निशाना बना रहे हैं। 24 जुलाई को जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में सीआरपीएफ गश्ती दल पर आतंकियों ने हमला कर दिया। आतंकी फायरिंग में सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए । लेकिन एक घायल जवान इलाज के दौरान शहीद हो गए। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आतंकी हमला कर फरार हो गए हैं। दरअसल सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसपर सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर इलाके को सील कर ऑपरेशन शुरू कर दिया। जिसके बाद आतंकियों ने सीआरपीएफ के गस्ती दल पर हमला बोल दिया। पिछले कुछ दिनों से जम्मू-कश्मीर घाटी में पुलिसकर्मियों और सुरक्षाबलों के बीच आतंकी हमले हो रहे हैं। हालांकि सुरक्षाबल आतंकियों को करारा जवाब दे रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो