जब डीजीपी से बोलीं महिला सिपाही, टन्न.. से ठोंक दूंगी, अब हो रहे हर तरफ चर्चे

  • Bihar की दो महिला पुलिसकर्मियां बंटोर रही सुर्खियां
  • DGP को दी गोली मारने की धमकी
  • भागलपुर के सिविल लाइन में ड्यूटी पर थीं तैनात

नई दिल्ली। बिहार ( Bihar ) के भागलपुर ( Bhagalpur ) जिले की दो महिला पुलिस कांस्टेबल ( Women police consteble ) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियां बंटोर रही हैं। इसके पीछे वजह है कि इन कांस्टेबल की ओर से पुलिस महानिदेशक ( DGP ) को गोली मारने की बात। महिला पुलिस कांस्टेबल ने बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) से कहा, 'टन्न से ठोक दूंगी'। इसके बाद महिला पुलिस कांस्टेबलों की हर तरफ चर्चा शुरू हो गई।

सुपरस्टार रजनीकांत की बढ़ी मुश्किल, घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे लोग

यह है पूरा मामला
दरअसल, बिहार के पुलिस महानिदेशक ( DGP ) गुप्तेश्वर पांडेय मॉर्निग वॉक करने सिविल ड्रेस में निकले। ऐसे में जब वे पुलिस लाइन पहुंचे तो जांच के लिए वहां तैनात दो महिला पुलिस कॉन्सटेबल से बोले अगर दोनों का हथियार लेकर भाग जाएंगे तो आप लोग क्या बिगाड़ लोगे?

डीजीपी के इतनी बात सुनन के बाद दोनों महिला सिपाही आक्रोशित हो गईं और कहने लगीं कि हथियार लेकर भागिए तो दिखा देंगे...।

dgp.jpg

फिर डीजीपी ने पूछा से बंदूकें सिर्फ दिखाने के लिए है या भी चला भी सकते हो। इस पर अनुराधा नाम की महिला सिपाही ने आम आदमी समझ अदब में ले लिया और कहा कि अभी तो हमलोग 45 राउंड गोली चला कर बांका से लौटे हैं। अभी मैं गणतंत्र दिवस परेड के अभ्यास में जा रही हूं।

तो...टन्न से ठोंक दूंगी
अनुराधा ने कंधे से एसएलआर उतार डीजीपी को दिखाते हुए कहा कि हथियार लेकर अब भाग कर दिखा ही दीजिए। हथियार लेकर भागिए तो...टन्न से ठोक दूंगी।

हर जगह हो रहे चर्चे
दोनों महिला सिपाहियों के इस आत्मविश्वास को देख डीजीपी ने अपना परिचय दोनों को दिया तथा उनकी सराहना की। अब इन दोनों सिपाहियों के चर्चे हर जगह हो रहे हैं।

धीरज शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned