उधमपुर: एक और हमला, 4-5 आतंकियों के छिपे होने की आशंका

उधमपुर: एक और हमला, 4-5 आतंकियों के छिपे होने की आशंका
udhampur attack

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में एक बार फिर हुआ आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी घायल

उधमपुर। जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में एक बार फिर आतंकी हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि बसंतगढ़ क्षेत्र के पुलिस पोस्ट को गुरुवार रात निशाना बनाया गया है। जिसमें पुलिस के दो स्पेशल अफसर घायल हो गए हैं और उन्हें रामनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस हमले से कुछ दिन पहले ही आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में बीएसएफ के काफिले पर हमला बोला था, जिसमें दो जवानों की मौत हो गई थी। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह से फायरिंग हुई है इसलिए आशंका जताई जा रही है कि चार-पांच आतंकी इसी इलाके में कहीं छिपे हुए हैं। सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) और पुलिस ने इलाके में घेरा बंदी कर दी है।

आतंकियों को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है। गौरतलब है कि बुधवार को भारतीय सेना ने लश्कर-ए-तैय्यबा के आतंकी उसमान खान को कई घंटों तक चली गोलीबारी के बाद पकड़ा था और ये हमला इसी के ठीक एक दिन बाद हुआ है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned