scriptकेंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बोले – आज निकल सकता है समस्या का समाधान | Union Agriculture Minister Narendra Singh Tomar said - today the problem can be solved | Patrika News
विविध भारत

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बोले – आज निकल सकता है समस्या का समाधान

सभी मुद्दों पर होगी बातचीत।
इस मुद्दे पर राजनाथ सिंह से मिले कृषि मंत्री।

Jan 04, 2021 / 01:11 pm

Dhirendra

narendra_singh tomar

समस्या का समाधान निकालने तक हमारा प्रयास जारी रहेगा।

नई दिल्ली। कृषि कानूनों मे मुद्दे पर किसान संघों के नेताओं से आठवें दौर की बातचीत शुरू होने से पहले केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि मुझे उम्मीद है कि हम आज इस समस्या का एक सकारात्मक समाधान निकाल पाएंगे। हम बैठक में सभी मुद्दों पर बिंदुवार चर्चा करेंगे।
https://twitter.com/ANI/status/1345987301512343552?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने रविवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और इस पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि विरोध कर रहे किसान पहले ही अपना आंदोलन तेज करने के संबंध में अल्टीमेटम दे चुके हैं। उन्होंने कहा कि सरकार इस मुद्दे के समाधान के लिए बीच का रास्ता अख्तियार करने की कोशिश कर रही है।
बता दें कि आंदोलनकारी किसानों ने शनिवार को घोषणा की थी कि अगर उनकी मांगें पूरी नहीं हुईं तो गणतंत्र दिवस के मौके पर वे राष्ट्रीय राजधानी में किसान गणतंत्र परेड निकालेंगे। उन्होंने ऐलान किया है कि वे सरकारी परेड खत्म होने के बाद अपनी ट्रैक्टर-ट्रॉलियों पर शहर में मार्च करेंगे।

Home / Miscellenous India / केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बोले – आज निकल सकता है समस्या का समाधान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो