scriptकेंद्रीय मंत्री अठावले ने राहुल गांधी को शादी कर लेने की दी सलाह, कहा-दलित लड़की चुनें | Union minister Athawale advised Rahul Gandhi to get married | Patrika News

केंद्रीय मंत्री अठावले ने राहुल गांधी को शादी कर लेने की दी सलाह, कहा-दलित लड़की चुनें

locationनई दिल्लीPublished: Feb 16, 2021 09:37:11 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

राहुल गांधी के हम दो हमारे दो के नारे पर कसा तंज।
संसद सत्र के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कृषि कानून के विरोध में कही थी ये बात।

Ramdas Athawale

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हम दो हमारे दो बयान पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने चुटकी ली है। मंत्री रामदास अठावले ने सलाह दी है कि राहुल गांधी हम दो हमारे दो का नारा बोल रहे हैं। इसलिए हम दो हमारे दो करना है तो राहुल गांधी को शादी करनी चाहिए और दलित लड़की के साथ शादी करें तो महात्मा गांधी का सपना पूरा होगा और जातिवाद खत्म होगा।
राहुल गांधी का दावा, पुलवामा हमले में पीएम ने खुफिया जानकारियों की अनदेखी की

गौरतलब है कि संसद सत्र के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोकसभा में कहा था कि कृषि कानून के कंटेंट में मंडियों को खत्म करना है। दूसरे कृषि कानून के कंटेंट में है कि कोई भी उद्योगपति कितना भी चाहे अनाज, फल और सब्जी उतना स्टोर कर सकते हैं। इससे जमाखोरी को बढ़ावा मिलेगा। राहुल गांधी ने कहा था कि तीसरे कानून कहा गया है कि जब एक किसान हिंदुस्तान के सबसे बड़े उद्योगपतियों के सामने जाकर सब्जी-अनाज के लिए सही दाम मांगेगे तो उसे अदालत में नहीं जाने दिया जाएगा।
इसके बाद राहुल गांधी ने कहा था कि सालों पहले परिवार नियोजन का नारा था हम दो हमारे दो। आज क्या हो रहा है। ये नारा दूसरे रूप में आया है। इस देश को चार लोग चलाते हैं। आज इस सरकार का नारा है हम दो-हमारे दो। राहुल गांधी ने कह डाला कि दो मित्रों में एक मित्र है उसको फल और सब्जी बेचने का अधिकार। इससे गरीब किसानों को नुकसान होगा। मंडी में काम कर रहे लोगों का होगा। दूसरे मित्र को पूरे देश में अनाज, फल और सब्जी को एकत्र करना है। देश के किसान और मजदूर,व्यापारी इनका धंधा चौपट हो जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो