script

उन्नाव गैंगरेप: आज कुलदीप सिंह सेंगर और शशि सिंह से आमने-सामने बैठाकर होगी पूछताछ

locationनई दिल्लीPublished: Apr 15, 2018 02:29:06 pm

Submitted by:

Prashant Jha

सीबीआई 16 घंटों से लगातार शशि सिंह से पूछताछ कर रही है। 4 बजे शशि सिंह की कोर्ट में पेशी होगी।

unnao rape case
नई दिल्ली: आज शाम 4 बजे शशि सिंह की कोर्ट में पेशी होगी। सीबीआई शशि सिंह से 16 घंटों से लगातार पूछताछ कर रही है। कुलदीप सिंह सेंगर और शशि सिंह को आमने सामने बैठाकर पूछताछ होगी। वहीं पीड़ित परिवार ने जान को खतरा बताया है। पीड़ित के चाचा ने कहा कि विधायक के भाई अतुल सिंह जेल से गुर्गे को गांव में भेज रहा है। पूरे गांव में गुंडे घूम रहे हैं। जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीड़ित परिवार ने जेल प्रशासन पर अतुल सिंह को मदद करने का भी आरोप लगाया है।
कुलदीप सिंह सेंगर को 7 दिन की रिमांड

गौरतलब है कि सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने उन्नाव गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को 7 दिन की रिमांड पर भेज दिया है। 21 अप्रैल को कुलदीप सिंह सेंगर को फिर से पशी होगी। दरअसल सीबीआई सेंगर की 14 दिन के लिए रिमांड मांगी थी। सीबीआई ने कहा था कि आरोपी विधायक काफी प्रभावशाली है और वह सबूतों के साथ छेड़छाड़ करवा सकता है।

सेंगर को मिली ये राहत
सुनवाई के दौरान बीजेपी के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई कोर्ट से राहत मिली है। रिमांड पर रहने के दौरान कुलदीप सिंह सेंगर अपने वकील से मिल सकते हैं। रोज सुबह 10 बजे और शाम 6 बजे अपने वकीलों से कानूनी राय ले सकते हैं।
सेंगर के वकील ने की थी मांग
दरअसल आपको बता दें कि सेंगर के वकील ने कोर्ट में मांग की थी कि रिमांड के दौरान उन्हें उसके साथ रहने दिया जाए। वकील ने दलील दी कि सीबीआई इस केस की जांच के दौरान फर्जी बरामदगी और झूठे बयान भी दर्ज करा सकती है। जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी विधायक के वकील की अर्जी को आंशिक रूप से स्वीकार करते हुए कोर्ट ने सीबीआई को ये आदेश दिया। इसके साथ ही कोर्ट ने कहा कि रिमांड के दौरान सीबीआई सेंगर को प्रताड़ित नहीं करेगी और रिमांड खत्म होते ही आरोपी विधायक का मेडिकल कराकर उसे जेल में दाखिल किया जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो