scriptहास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने रद्द किया पाकिस्तानी कार्यक्रम | Uri attack: Comedian Raju Srivastava registers 'protest', cancels Karachi show | Patrika News

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने रद्द किया पाकिस्तानी कार्यक्रम

Published: Sep 24, 2016 11:50:00 pm

राजू ने कहा है कि मुझे पाकिस्तान में कॉमेडी शो के लिए आमंत्रित किया गया है, लेकिन प्रत्येक दिन हम सीमा पर लड़ाई होते और सैनिकों को शहिद होते देख रहे हैं।

Raju Srivastava

Raju Srivastava

मुंबई। उड़ी हमलों के मद्देनजर लोकप्रिय हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने पाकिस्तान में अपने शो को रद्द कर दिया है। उन्होंने कहा कि हमले में मारे गए सैनिकों के परिवार का दर्द देखने के बाद वह प्रस्तुति नहीं दे पाएंगे। यह वीडियो शनिवार को वाइरल हुआ। इसमें राजू को पाकिस्तान की यात्रा करने से मना करते देखा जा सकता है।

वीडियो में राजू ने कहा है कि मुझे पाकिस्तान में कॉमेडी शो के लिए आमंत्रित किया गया है, लेकिन प्रत्येक दिन हम सीमा पर लड़ाई होते और सैनिकों को शहिद होते देख रहे हैं। आतंकी हमला 18 सितंबर को हुआ, जिसमें जम्मू-कश्मीर के उड़ी हमले में 18 भारतीय सैनिक शहीद हो गए।

राजू ने कहा कि हम जिस तरह की स्थिति का सामना कर रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि मैं उन लोगों का मनोरंजन करने जाऊंगा, जिन्होंने हमारे सैनिकों की हत्या की। मैं अंदर से कॉमेडी करता हूं। मैं पाकिस्तान जाना नहीं चाहता। हमारा भारत बहुत अच्छा है।

उन्होंने कहा कि यहां प्रत्येक के लिए सम्मान, प्यार और मानवता है। हम खुश हैं। मैं शो करने के लिए पाकिस्तान नहीं जा सकता। इस बीच, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने शुक्रवार को पाकिस्तानी फिल्म और टेलीविजन कलाकारों को भारत छोडऩे या परिणाम भुगतने के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दे दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो