scriptउत्तराखंड: टिहरी गढ़वाल में दर्दनाक सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत | Uttarakhand: Car met with an accident 6 people died | Patrika News

उत्तराखंड: टिहरी गढ़वाल में दर्दनाक सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Oct 15, 2019 12:36:02 pm

Submitted by:

Prashant Jha

गढ़वाल में रफ्तार का कहर
पुल से टकराई बेकाबू कार
कार में सवार थे 7 लोग

उत्तराखंड: टिहरी गढ़वाल में दर्दनाक सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत

उत्तराखंड: टिहरी गढ़वाल में दर्दनाक सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत

नई दिल्ली। उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा हुआ है। टेहरी गढ़वाल ( Tehri Garhwal ) जिले में वाहन के पलटने से 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है। वहीं घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया है। बताया जा रहा है कि नैनाबाग इलाके में एक बेकाबू कार पुल से टकरा गई और अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। कार में 7 लोग सवार थे।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के मुताबिक एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक अन्य शख्स ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: पुंछ में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, भारतीय जवान दे रहे हैं करारा जवाब

https://twitter.com/ANI/status/1183939991031840768?ref_src=twsrc%5Etfw

रविवार को 8 लोगों की हुई थी मौत

इससे पहले उत्तराखंड के चमोली में रविवार को एक वाहन खाई में गिर गया था, जिससे 8 लोगों की मौत हो गई थी जबकि पांच घायल हो गए थे। जिसके बाद पुलिस टीम ने राहत व बचाव कार्य शुरू किया था। वाहन में 14 लोग सवार थे। पुलिस ने बताया था कि तेज रफ्तार की वजह से यह हादसा हुआ था।

आए दिन हो रहे हादसे

गौरतलब है कि पहाड़ी इलाकों में सड़कें संकरी और तीखे मोड़ होने की वजह से सावधानी पूर्वक गाड़ियां चलाने के निर्देश होते हैं। लेकिन कई बार वाहन चालक तेज गति से गाड़ी चलाते हैं। जिससे आए दिन हादसे होते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो