उत्तराखंड: कांग्रेस ने मांगा CM का इस्तीफा, लगाया भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का आरोप

कांग्रेस ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने पद का फायदा उठाते हुए भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है।

नई दिल्ली। उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने प्रदेश के वर्तमान पर जमकर हमला बोला है। उच्च न्यायालय के आदेश पर वर्तमान सीएम पर कथित भ्रष्टाचार के आरोपों की सीबीआई जांच के निर्देश पर रावत ने कहा है कि ‘उत्तराखंड के सीएम को इस्तीफा देना चाहिए अगर राज्यपाल मामले पर हमारी चिंताओं को सुनने के लिए आज या कल हमसे नहीं मिलते हैं, तो हम सीएम के इस्तीफे की मांग करते हुए उनका दरवाजा खटखटाएंगे’

हरीश रावत के अलावा कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने मुख्यमंत्री पर निसाना साधा है। उन्होंने कहा कि राज्य के मुखिया पर न्यायालय ने सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं क्योंकि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार है।

 

उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री को भ्रष्टाचार के आरोप लगने पर नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए। कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल राज्यपाल से इस बारे में मुलाकात करेगा। देवेंद्र यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने पद का फायदा उठाते हुए भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है। लेकिन अब उन्हें इस्तीफा देना होगा।वे जब तक पद से हटते नहीं तब तक कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned